Home India UP Chunav 2022: यूपी में PM Modi संभालेंगे BJP की कमान, करेंगे...

UP Chunav 2022: यूपी में PM Modi संभालेंगे BJP की कमान, करेंगे वर्चुअल रैली

0

चुनाव से पहले कोई कसर न रह जाए इसलिए BJP अब हर संभव प्रयास कर रही है। PM Narendra Modi 31 जनवरी को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी BJP के लिए अपनी पहली आभासी राजनीतिक रैली को संबोधित करेंगे। इस दौरान पहले चरण में मतदान वाले जिलों को फोकस किया जाएगा।

चुनाव आयोग ने Covid -19 के बढ़ते मामलों के कारण 31 जनवरी तक रैलियों और रोड शो पर प्रतिबंध लगा दिया है। BJP के सूत्रों ने कहा कि अगर चुनाव आयोग यह प्रतिबंध बढ़ाता है तो PM Modi इसी तरह की आभासी रैलियों को संबोधित कर सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि 31 जनवरी को रैली की योजना इस तरह से बनाई जाएगी कि यह एक बार में पश्चिम यूपी क्षेत्र के कम से कम चार से पांच जिलों को कवर करे। प्रारंभिक योजना के अनुसार, यह रैली सहारनपुर, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर और गौतम बौद्ध नगर जैसे जिलों को कवर करेगी। BJP पार्टी की योजना इस रैली के जरिए करीब 21 विधानसभा क्षेत्रों को साधने की है। हालांकि इसे आयोजित करने का मसौदा प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है। सूत्रों ने कहा कि इन जिलों में PM Modi की आभासी रैली के लिए प्रत्येक BJP मंडल में एक एलईडी स्क्रीन होगी। एक एलईडी स्क्रीन पर लगभग 500 लोगों को लाने का लक्ष्य है। इस तरह एलईडी स्क्रीन के जरिए पार्टी की योजना एक वर्चुअल रैली में करीब 50,000 लोगों तक पहुंचने की है।

एलईडी स्क्रीन के अलावा, PM Modi के भाषण को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। सूत्रों ने कहा और कहा कि BJP थिंक टैंक जनता के बीच PM Modi की लोकप्रियता को भुनाना चाहता है। इन आभासी रैलियों के माध्यम से लोगों को BJP के समर्थन में जुटाना चाहता है।

यह भी पढ़ें – Corona के नए Variant NeoCov ने दी दस्तक, पिछले सभी Variant से अधिक घातक

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version