जो अच्छा काम करता है उसे PM Modi रोकना चाहते हैं, मेरी गिरफ़्तारी तय : Manish Sisodia

0
201

Delhi के उपमुख्यमंत्री Manish Sisodia को अपनी गिरफ़्तारी का अनुमान होने लगा है शायद इसलिए ही उन्होंने सीबीआई की छापेमारी के बाद शनिवार (20 अगस्त) को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने विवादों में घिरी नई आबकारी नीति को बेस्ट पॉलिसी करार दिया। उन्होंने कहा कि हमने पूरी ईमानदारी से नीति को लागू किया था। मगर एलजी ने इसमें दखल देकर इसे बदल दिया।

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए Manish Sisodia ने कहा कि CM Arvind Kejriwal को रोकने के लिए मेरे घर पर छापेमारी की गई। जो अच्छा काम करता है उसे PM Modi रोकना चाहते हैं। इसी बीच उन्होंने दावा किया कि अगले दो-चार दिन में उन्हें गिरफ़्तार कर लिया जाएगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम Manish Sisodia ने कहा कि शराब या एक्साइज केंद्र की परेशानी नहीं है। इनकी परेशानी CM Kejriwal, उनकी बढ़ती लोकप्रियता है। अगर शराब मुद्दा है तो CBI -ईडी गुजरात क्यों नहीं जाती है। वहां हर साल 10 हजार करोड़ की एक्साइज चोरी होती है। अगर इन्हें शराब की एक्साइज चोरी की चिंता होती तो आज CBI का पूरा हेडक्वार्टर गुजरात में शिफ्ट हो जाता। CBI को आदेश देने वाले लोग ही गुजरात में एक्साइज की चोरी कर रहे हैं। CBI ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। FIR में लिखा है कि सूत्रों का कहना है कि एक हजार करोड़ का घोटाला हुआ है।

Manish Sisodia ने कहा कि अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने कल फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल को कवर किया था। यह भारत के लिए गर्व की बात है। करीब डेढ़ साल पहले उनकी तरफ से एक और स्टोरी छापी गई थी, जिसमें गंगा के पास हजारों शव दिखाए गए थे। मैं किसी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हूं। मेरी एक ही गलती है कि मैं CM Kejriwal सरकार का शिक्षा मंत्री हूं। CM Kejriwal को रोकने के लिए साजिश के तहत मेरे यहां CBI रेड हुई है। केजरीवाल के पक्ष में देशभर में माहौल बन रहा है।

यह भी पढ़ें – Rajiv Gandhi Birth Anniversary : पिता को याद करते हुए Rahul Gandhi ने कही ये बात…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है