CWG 2022: भारतीय महिला क्रिेकेट टीम को सिल्वर मेडल मिलने पर PM Modi ने कह दी ये बात 

0
244

Commonwealth Games में सभी प्लेयर्स अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ को गोल्ड तो कुछ हो सिल्वर मेडल मिलने से सभी खुश नज़र आ रहे हैं। PM Narendra Modi ने भारतीय महिला क्रिेकेट टीम को कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में सिल्वर मेडल जीतने पर बधाई दी है। PM Modi ने कहा कि क्रिकेट में आया यह पहला मेडल हमेशा खास रहेगा।

यह पहला मौका है जब Commonwealth Games में महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है। भारत ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि एक समय ऐसा लग रहा था कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम गोल्ड मेडल अपने नाम कर लेगी, लेकिन इसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरते गए और 162 रनों के टारगेट के सामने भारतीय टीम 152 रनों पर ऑलआउट हो गई।

PM Modi ने महिला क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, ‘क्रिकेट और भारत को अलग नहीं किया जा सकता। हमारी महिला क्रिकेट टीम ने पूरे Commonwealth Games के दौरान बेहतरीन क्रिकेट खेली और प्रतिष्ठित सिल्वर मेडल जीता। यह कॉमनवेल्थ गेम्स में क्रिकेट में पहला मेडल है और इसलिए यह हमेशा खास रहेगा।’

यह भी पढ़ें – पंजाबी गाने पर जमकर नाचे Shah Rukh Khan, वीडियो वायरल

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है