RIP Raju Srivastava: भावुक होकर बोले PM Modi – बहुत जल्दी छोड़कर चले गए राजू…

0
155

किसी के जाने पर ग़मगीन होना लाज़मी है लेकिन कुछ लोग इतने ख़ास होते हैं कि जिनकी कमी सभी को खलती है। Comedian Raju Srivastava के निधन पर PM Narendra Modi ने दुख जताया है। PM Modi ने ट्वीट करके उन्हें याद किया और चाहने वालों को सांत्वना दी। एक महीने से ज्यादा AIIMS में भर्ती रहने के बाद कॉमेडी किंग Raju Srivastava ने 21 सितंबर को अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से हर कोई दुखी है।

Raju Srivastava का अंतिम संस्कार 22 सितंबर को होगा। लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर पर प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, Raju Srivastava ने हमारी जिंदगी को हंसी, मजाक और पॉजिटिविटी से रोशन किया। वह हमें बहुत जल्दी छोड़कर चले गए लेकिन वह अनगिनत लोगों के दिलों में रहेंगे, इसका श्रेय इतने सालों में उनके समृद्ध काम को जाता है। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और चाहने वालों को सांत्वना। ओम शांति।

Delhi के CM Arvind Kejriwal ने भी Raju Srivastava को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा है, मशहूर हास्य कलाकार Raju Srivastava जी का निधन बेहद दुखद। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों एवं सभी प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।

यह भी पढ़ें – कल होगा Comedian Raju Srivastava का अंतिम संस्कार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है