चालाक वक्ता हैं PM Modi, लोगों का दिमाग ही बदल देते हैं:Ashok Gehlot

0
426

हर तरफ एक ही नाम है ‘Modi’,जनता का भरोसा और प्यार सिर्फ PM Modi के लिए ही है इसके पीछे वजह क्या है …? आख़िर क्यों जनता PM Modi पर भरोसा कर रही है इस बात का जवाब राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने दिया है। PM Narendra Modi चतुराई से बोलते हैं और लोगों का दिमाग बदल देते हैं। लोग उनकी बातों पर यकीन कर लेते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि देश का प्रधानमंत्री ऐसा कह रहा है तो सच होगा।

Ashok Gehlot ने कहा कि विपक्ष को झूठा साबित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम देश की जनता से बात करेंगे और लोगों को सच बताएंगे। केवल इसी तरह से BJP को बेनकाब कर सकते हैं। हम गांधी के रास्ते पर चलते हुए सच सामने लाएंगे। Ashok Gehlot जयपुर में दांडी यात्री की याद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि PM Modi आरोप लगाते हैं कि विपक्ष केंद्र सरकार की एजेंसियों को बदनाम कर रहा है। लेकिन पूरा देश देख रहा है कि आज क्या हो रहा है। आईटी, ईडी और सीबीआई के साथ क्या किया जा रहा है। सारी दुनिया को मालूम है कि कैसे देश भर में छापेमारी हो रही है।

Ashok Gehlot ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हिंदुत्व और ध्रुवीकरण के बारे में चालाकी से बात करके जीत हासिल की है। सभी को मालूम है कि देश में उत्तर प्रदेश में Covid मैनेजमेंट का क्या हाल है। इसके बावजूद विपक्ष यहां पीछे रह गया, क्योंकि भाजपा ने चालाकी से बात की। Ashok Gehlot ने कहा कि BJP ने चालाकी भरी बातों से लोगों का दिमाग बदल दिया। उन्होंने कहा कि मेरा यकीन है कि आख़िर में सच की जीत होगी।

यह भी पढ़ें – EVM पर नहीं भरोसा, Akhilesh Yadav ने लगाई सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्रपति से गुहार

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है