सामने आई Rajkummar Rao और Patralekha के ग्रैंड रिसेप्शन की तस्वीर

0
224

Bollywood एक्टर Rajkummar Rao और Patralekha ने बेहद ख़ामोशी के साथ शादी की और अब ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। 15 नवंबर को दोनों ने चंडीगढ़ में सात फेरे लिए। Rajkummar Rao और Patralekha ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की कई तस्वीरें साझा कीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

Rajkummar Rao और Patralekha ने अपनी शादी को बेहद निजी रखा है। वेडिंग सेरेमनी की चंद तस्वीरें ही अभी तक सामने आ पाई हैं। शादी की रस्में दिन में निभाई गई। वहीं रात में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar भी पहुंचे।

रिसेप्शन में Patralekha ने गोल्डन कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहनी। उन्होंने गले में हैवी ज्वैलरी कैरी की और हल्का मेकअप रखा। बालों को बन बनाने के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं Rajkummar Rao व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट-बूट में नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

शादी की फोटोज को साझा करते हुए Rajkummar Rao ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद… मैंने अपनी सबकुछ, के साथ शादी की है। मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी…’ इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी बनाया है। वहीं Patralekha ने भी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar ने नए-नवेले जोड़े को उनके वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्विटर पर राजकुमार राव और पत्रलेखा के साथ की एक तस्वीर शेयर की है। रिसेप्शन की यह पहली तस्वीर सामने आई है। मुख्यमंत्री ने कपल को शुभकामनाएं देते हुए लिखा- ‘चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता Rajkummar Rao और Patralekha के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं।‘ याद दिला दें कि Rajkummar Rao मूलत: हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें – सावधान, Trade Fair के चलते Delhi में Pragati Maidan के आसपास रहेगा जाम

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है