एक भयानक कॉमेडी है ‘Phone Bhoot’

0
196

Bollywood में भूत पर बनी फिल्मों का अलग ही क्रेज़ देखने को मिलता है। आज भी भूत वाली फ़िल्में देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। एक्ट्रेस कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर फिल्म ‘Phone Bhoot’ में साथ में नज़र आएंगे। यह पहली बार है जब तीनों एक साथ काम कर रहे हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट की इस फिल्म का ऐलान काफी पहले ही कर दिया गया था। उस वक्त पोस्टर रिलीज़ किया गया था। अब मेकर्स ने ‘Phone Bhoot’ का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है जिसने फैंस के उत्साह को और बढ़ा दिया है।

Phone Bhoot के मोशन पोस्टर के वीडियो में आख़िर में एक क्यूट से भूत का कार्टून आता है। इसमें किसी एक्टर को नहीं दिखाया गया है। मोशन पोस्टर के साथ यह भी बताया गया है कि इसकी रिलीज़ डेट का ऐलान 28 जून की सुबह 11 बजे किया जाएगा। कटरीना ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक भयानक कॉमेडी आ रही है, तैयार रहिए।‘

‘Phone Bhoot’ के बारे में साल 2020 में जानकारी दी गई थी। Corona की वजह से इसकी शूटिंग से लेकर प्रोडक्शन के काम में देरी हुई और अब जाकर यह रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म के थीम ट्रैक के साथ एक अजीब वीडियो यूनिट को साझा करते हुए मेकर्स रिलीज़ डेट का ऐलान करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह ने लिखा है। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की प्रोड्क्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें – बॉलीवुड के इस एक्शन हीरो को इंस्पिरेशन मानते हैं Shah Rukh Khan

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है