Coronavirus के ख़तरे को देखते हुए देश में Lockdown लगा हुआ था ऐसे में ज़रुरत की दुकानें ही खुली थी। Sharab के शौकीन लोगों को भी घर पर बिना sharab के वक़्त गुज़ारना पड़ा लेकिन इस दौरान कुछ ऐसे भी जीव थे जो Sharab का मज़ा ले रहे थे। दरअसल हम बात कर रहे हैं ‘चूहों’ की। Coronavirus का ख़तरा हो या Lockdown की बंदिश लेकिन चूहों ने इस दौर का ख़ूब लुफ्त उठाया।

तमिलनाडु के नीलगिरि जिले के गुडालुर शहर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें सरकारी दुकान में रखी Sharab की 12 बोतलों को चूहों ने खाली कर दिया। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक यह मामला सोमवार को उस समय सामने आया जब तमिलनाडु राज्य विपणन निगम (टीएएसएमएसी) के कर्मचारियों ने कदमपुझा इलाके में Lockdown के समय से ही बंद पड़ी शराब की दुकान को खोला।

इस घटना की जानकारी मिलने पर टीएएसएमएसी के अधिकारियों ने जांच की, जिसमें पता चला कि दुकान में मौजूद चूहों ने यह कारनामा किया है। Sharab की बोतलों की कीमत करीब 1500 रुपये बताई जा रही है। बता दें कि दुकान के कर्मचारियों ने देखा कि Sharab की 12 बोतलों के ढक्कन खुले हुए हैं और बोतलें पूरी तरह से खाली हो चुकी हैं। बोतलों पर चूहों के काटने के निशान मौजूद हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है