Dhokha Round D Corner का Trailer देखकर सोचने पर मजबूर हुए लोग

0
143

फिल्मों के मामले में दर्शकों का टेस्ट थोड़ा बदल गया है इसी बात को ध्यान में रखकर मेकर्स कुछ अलग तरह की फ़िल्में बनाने की कोशिश कर रहे हैं। Bollywood एक्टर R Madhavan जल्द ‘Dhokha: Round D Corner’ फिल्म में नज़र आएंगे। ‘राकेट्री- द नम्बी इफेक्ट’ की सफलता के बाद R Madhavan दर्शकों के लिए अपनी अगली फिल्म ‘Dhokha’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म 23 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

फिल्म ‘Dhokha Round D Corner’ जिसमें R Madhavan, खुशाली कुमार, Aparshakti Khurana और ‘द कश्मीर फाइल्स’ फेम दर्शन कुमार नज़र आएंगे। इस फिल्म से खुशाली कुमार बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है। फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक और सस्पेंस से भरा हुआ है। ट्रेलर की शुरुआत में Aparshakti Khurana, R Madhavan को घर के अंदर आने की इजाजत देता है और पूछता है, पैसे लाए हो ? जवाब में R Madhavan कहते हैं, हां पूरे पैसे लाया हूं। अंदर घुसते हुए R Madhavan अपनी पत्नी सांची से पूछते हैं सांची क्या तुम ठीक हो?  सांची का रोल निभा रही खुशाली कुमार का जवाब न सिर्फ आपके होश उड़ा देगा बल्कि आपको बहुत कुछ सोचने पर भी मजबूर कर देगा।

फिल्म Dhokha के ट्रेलर में आगे आप देखेंगे कि R Madhavan और खुशाली कुमार एक अर्बन कपल है ,दोनों एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं। तभी अचानक R Madhavan टीवी में एक न्यूज़ देख कर भागने लगते हैं। R Madhavan एक बिल्डिंग के नीचे खड़े होकर चिल्लाते हैं प्लीज मुझे अंदर जाने दो अंदर मेरी पत्नी अकेली है, ट्रेलर के अगले कुछ मिनट न सिर्फ बेहद रोमांचित करने वाले हैं और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ।

यह भी पढ़ें – 15 साल से साथ रहने वाले इस इंसान के निधन से Akshay Kumar हुए दुखी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है