लोग सोचते हैं मैं भारत से प्यार नहीं करता : Aamir Khan

0
236

भारत में रहने वाला हर इंसान अपने देश से प्रेम करता है और इस बात को साबित करने के लिए कोई सर्टिफिकेट नहीं दिखाना पड़ता। जिसे भारत से प्रेम नहीं है वो विदेश में जा बसते हैं। जब किसी से कोई कहता है कि आपको अपने देश से प्यार नहीं है तो उसे दर्द होना लाज़मी है। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों Bollywood एक्टर Aamir Khan का है। Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। मूवी को लेकर दर्शकों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ का बॉयकॉट भी ट्रेंड हो चुका है।

फिल्म Laal Singh Chaddha के खिलाफ दर्शकों के इस रिऐक्शन से Aamir Khan दुखी हैं। बातचीत में Aamir Khan ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि उनकी फिल्म का बॉयकॉट न करें। दरअसल लोगों ने Aamir Khan और करीना कपूर के कुछ स्टेटमेंट्स खोज निकाले। इनको लेकर ही लोग उनकी फिल्म का बॉयकॉट कर रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मों के बॉयकॉट ट्रेंड होते रहते हैं। इस कड़ी में लेटेस्ट नाम Aamir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का है।

जब Aamir Khan से पूछा गया कि उनकी फिल्मों के खिलाफ बॉयकॉट कैंपेन से क्या उन्हें बुरा लगता है, इस पर Aamir Khan बोले, हां मुझे दुख होता है। साथ ही इस बात का भी बुरा लगता है कि कुछ लोग जो ये बोल रहे हैं, उनके दिल में कहीं न कहीं यह है कि मैं भारत से प्यार नहीं करता। वे लोग ऐसा मानते हैं लेकिन यह सच नहीं है। प्लीज मेरी फिल्म का बॉयकॉट मत कीजिए। प्लीज मेरी फिल्म देखिए।

सोशल मीडिया पर Aamir Khan की फिल्म बॉयकॉट करने के लिए लोगों ने उनका एक पुराना बयान निकाला है। इसमें उन्होंने कहा था शिव लिंग पर दूध चढ़ाना बेकार है इससे बेहतर है गरीबों को खाना खिला दिया जाए। वहीं करीना ने कहा था कि हमारी फिल्में मत देखिए, हम किसी से जबरदस्ती नहीं करते। वहीं Aamir Khan के बयान, भारत में असहिष्णुता बढ़ती जा रही है को भी वायरल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – अब तो बच्चे भी PM Modi से कहने लगे हैं – ‘बहुत महंगाई कर दी आपने, मेरी मैगी के दाम भी बढ़ा दिए’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है