लोग नहीं पहचानते कौन हैं Smriti Irani, Kapil Sharma Show में नहीं मिली एंट्री

0
123

टेलीविज़न के चर्चित शो The Kapil Sharma Show और Kapil Sharma को सभी पहचानते हैं लेकिन Smriti Irani कौन हैं ये काफी लोग नहीं जानते हैं। The Kapil Sharma Show के मेकर्स से Smriti Irani के नाराज़ होने की खबरें आ रही हैं। बीते दिनों चर्चा थी कि केंद्रीय मंत्री Smriti Irani अपनी किताब के प्रमोशन के लिए शो पर आने वाली हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उनका एपिसोड आना फिलहाल कैंसिल हो गया है। बताया जा रहा है कि Smriti Irani जब गेट पर पहुंचीं तो गेटकीपर उन्हें पहचान नहीं पाया। मंत्री के ड्राइवर को गार्ड ने रोक लिया और अंदर जाने से मना कर दिया।

Kapil Sharma और प्रोडक्शन को इस बात का पता चला तो Smriti Irani को मनाने की कोशिश की गई। हालांकि बात नहीं बन पाई। रिपोर्ट्स की मानें तो जब गेटकीपर को पता चला कि उसने जिनको रोका वह केंद्रीय मंत्री Smriti Irani थीं तो वह काफी घबरा गया और अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया।

जानें, पूरा मामला

Kapil Sharma के शो पर कई सिलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। अपकमिंग एपिसोड में ऐक्ट्रेस मिनिस्टर Smriti Irani अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं। हालांकि उनका आना फिलहाल कैंसिल हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, Kapil Sharma और Smriti Irani को इस बारे में पता भी नहीं था। सारा मामला ड्राइवर और गेटकीपर के बीच हुआ। इस वजह से ही शूट कैंसल करना पड़ा। वहां मौजूद सूत्रों ने बताया है कि Smriti Irani ड्राइवर और दो लोगों के साथ Kapil Sharma के सेट पर शूटिंग के लिए गई थीं। गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया और अंदर जाने से मना कर दिया। जब उसे बताया गया कि शूटिंग के लिए बुलाया गया है तो उसने जवाब दिया कि उसे ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है। इसलिए वह अंदर नहीं जा सकतीं। तभी फूड डिलीवरी वाला वहां पहुंचा गार्ड ने उसे नहीं रोका और वह बिना पूछे ही अंदर चला गया। यह देखकर Smriti Irani को काफी गुस्सा आया और वह नाराज होकर चली गईं।

यह भी पढ़ें – Jersey Trailer: 500 रुपए का जुगाड़ करने की जद्दोजहद करते दिखे Shahid Kapoor

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है