Himesh Reshammiya की फिल्म का Teaser देखकर लोग उड़ा रहे खिल्ली

0
175

Bollywood के सिंगर और म्यूज़िक डायरेक्टर Himesh Reshammiya किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। Himesh Reshammiya ने अपने फैन्स से वादा किया था कि 3 नवंबर को वह उन्हें सरप्राइज देंगे। अब उन्होंने इस सरप्राइज का खुलासा कर दिया है। Himesh Reshammiya ने अपनी फिल्म अनाउंस की है। इसका Teaser भी लोगों के साथ शेयर किया है। फिल्म का नाम है बैडआस रवि कुमार (Badass Ravi Kumar)।

फिल्म Badass Ravi Kumar 2023 में रिलीज़ होगी। टीजर पर लोगों के तरह-तरह के रिऐक्शंस आ रहे हैं। कई लोगों ने उनका जमकर मज़ाक उड़ाया है। Himesh Reshammiya ने अपनी फिल्म का टीजर शेयर किया है। इसमें वह गाते, नाचते और ऐक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। करीब 3 मिनट की क्लिप में गाड़ियां उड़ती दिख रही हैं और धुआंधार ऐक्शन दिख रहा है। तितलियां गाना गाकर हिमेश ने मजेदार डांस भी किया है। Himesh ने Teaser की अलग-अलग क्लिप शेयर की हैं। साथ में यूजर्स से कहा है कि इस पर रील्स बनाकर उन्हें भेजें।

इस Teaser पर सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंटस दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया है, बंदा हार नहीं मनेगा, सही है ब्रो लगे रहो। एक और कमेंट है, सिर्फ यही मूवी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बचा सकती है। एक ट्रोल ने लिखा है, पूरा शूटिंग गैरेज में हुआ था क्या सर? एक कमेंट है, फिल्म में और कोई भी है? एक ने कमेंट किया है, अरे नहीं, पठान और टाइगर 3 अब बुरी तरह फ्लॉप हो जाएंगी। एक ने लिखा है कि आखिरी के 5 सेकंड्स में तो ऐसा लगा कि जैसे वह दुश्मनों को अपने थूक से शूट कर देगा, स्पॉन्सर्ड बाय विमल पान मसाला। एक कमेंट है, इतना कॉन्फिडेंस चाहिए। एक ने लिखा है, आदिपुरुष से अच्छा वीएफएक्स है। लोगों ने कमेंट किया है कि Himesh Reshammiya की फिल्म में पैसा कौन लगा रहा है। इस पर किसी ने जवाब दिया है इंडियन आइडल का पैसा है बाबू भैया।

यह भी पढ़ें – Pakistan में पुराना दौर लौटा, बेनजीर भुट्टो की तरह ही क्या Imran Khan को भी बनाया जा रहा निशाना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है