पायल घोष का समर्थन करने अब आगे आईं कंगना रनौत

बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न का आरोप लगने की ख़बरें आम हैं। अब एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्मेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके पायल अनुराग कश्यप के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगी। इस मामले में कितनी सच्चाई है ये तो फ़िलहाल कहा नही जा सकता लेकिन न्याय के लिए पायल घोष ने प्रधानमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय से भी मदद मांगी है। पायल घोष का समर्थन करने के लिए अब कंगना रनौत भी आगे आ गई हैं। कंगना ने उन्हें न्याय दिलाने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने अनुराग की गिरफ्तारी का भी मुद्दा उठाया। वहीं, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अनुराग का समर्थन किया और उन्हें फेमिनिस्ट बताया। इन सब के बीच पायल अनुराग के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाने का मन बना लिया है।

आखिर क्यों इस नेता को कंगना लगीं ‘सच्ची देशभक्त’

बॉलीवुड में ऐसा पहली बार नही हुआ है कि किसी एक्ट्रेस ने किसी निर्माता-निर्देशक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया हो लेकिन जब किसी बड़े निर्माता-निर्देशक पर इस तरह के इलज़ाम लगते हैं तो माजरा कुछ और ही होता है। बता दें कि एक्ट्रेस पायल घोष मंगलवार को अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगी। पायल अपने वकील के साथ मुम्बई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में जाकर अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगी। इससे पहले पायल ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है।

पायल घोष ने पीएम से मांगी मदद

पायल ने ट्वीट में लिखा,”अनुराग कश्यप ने मेरे साथ जबरदस्ती की और बुरा व्यवहार किया। प्रधानमंत्री कार्यालय और नरेंद्र मोदी जी कृप्या इस पर एक्शन लीजिए और देश को इस शख्स के पीछे छिपा शैतान दिखाएं। मैं जानती हूं कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में हैं। कृप्या मदद कीजिए।” पायल के इन आरोप पर अनुराग कश्यप का रिएक्शन आया है। अनुराग कश्यप ने पायल घोष के लगाए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है