Moradabad जानें से पहले ध्यान दें, 2 दिन नहीं घुस सकेंगे भारी वाहन, प्राइवेट बसों का प्रवेश घंटों रहेगा बंद

0
188

Moradabad में प्रवेश करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा सा सावधान हो जाएं। हो सकता है आपको एंट्री करने में बहुत वक़्त लग जाए। Moradabad के 55 परीक्षा केंद्रों पर 15 और 16 अक्तूबर को उप्र अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से प्रारंभिक अर्हता परीक्षा (पीईटी)-2022 का आयोजन किया जाएगा। एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार ने बताया कि परीक्षा में कुल 1 लाख 9 हजार 248 अभ्यर्थी शामिल होने की संभावना हैं।

यह परीक्षा दो पालियों में होगी। जिसमें पहली पाली सुबह दस बजे से 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी। एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार ने बताया कि परीक्षा में कुल 1 लाख 9 हजार 248 अभ्यर्थी शामिल होने की संभावना हैं। बता दें कि उनके साथ बड़ी संख्या में अभिभावक भी आएंगे। जिससे शहर में अतिरिक्त ट्रैफिक के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो सकती है।

इसी को ध्यान में रखते हुए दो दिन के लिए डायवर्जन प्लान जारी किया गया है। इसके तहत दोनों दिन सुबह सात बजे से रात आठ बजे तक शहर में भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। रोडवेज बसें भी सुबह 11 बजे से शाम सात बजे तक शहर में नहीं घुस सकेंगी। एसपी ट्रैफिक ने बताया कि आवश्यकता के अनुसार इसमें बदलाव भी किया जा सकता है।

  • बिजनौर और कांठ की ओर से आने वाली रोडवेज बसें सुबह 11 बजे से शाम सात बजे तक केवल किला तिराहे तक आएंगी और वहीं से वापस जाएंगी।
  • संभल, दिल्ली और बिलारी रोड से आने वाले भारी मालवाहक और व्यसायिक वाहन आजादनगर मोड से डायवर्ट किए जाएंगे।
  • रामपुर, बरेली, काशीपुर, टांडा और बाजपुर की तरफ से आने वाली प्राईवेट बसे सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक केवल हनुमान मूर्ति तिराहे तक की आएंगी और वहीं से सवारी लेकर वापस जाएंगी।
  • रामपुर, बरेली, काशीपुर, टांडा और बाजपुर की तरफ से आने वाले भारी मालवाहक और व्यवसायिक वाहन काशीपुर तिराहा से डायवर्ट कर दिए जाएंगे।
  • पास धारक भारी मालवाहक और व्यवसायिक वाहनों का प्रवेश सुबह सात बजे से रात आठ बजे तक पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा।

यह भी पढ़ें – अब RIMC कैडेट के रूप में लड़कियों की भी एंट्री शुरू

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है