किसान आंदोलन के चलते यात्रियों को हो रही है परेशानी

0
302
Ambala

किसान आंदोलन के चलते पिछले कुछ दिनों से पंजाब जाने वाली ट्रेनों को रेलवे ने पूरी तरह से बंद कर दिया था अब जब किसान पंजाब में पटरियों से उठ गए हैं तो रेलवे ने फिर से पंजाब जाने वाली ट्रेनों को पटरी पर दौड़ाना शुरू कर दिया है। माल गाड़ियां तो पूरी तरह से चलाई जा रही है और सवारी गाड़ी अभी कुछ शुरू कर दी गई है और शेष बाकी कुछ दिनों में शुरू कर दी जाएगी ।

इस बारे में बताते हुए अंबाला रेलवे के डीआरएम ने बताया कि पिछले 3 दिन से मालगाड़ी तो अपने पूरे रूटीन में आ गई हैं और चल रही है थोड़ी सी समस्या कुछ स्टेशन पर चल रही है जिसकी वजह से गाड़ियां अमृतसर तक नहीं जा रही जिसकी वजह से कुछ गाड़ियों को रास्ते में ही रोकना पड़ा है या अंबाला से ही वापस भेजना पड़ रहा है! उन्होंने बताया कि सवारी गाड़ियां भी धीरे-धीरे चलाई जा रही है आज हमने तीन सवारी गाड़ियों को भेजा है और जल्दी बाकी गाड़ियों को भी रूटीन में चला दिया जाएगा जिससे यात्रियों को कोई परेशानी नहीं होंगी ।

वही जब पंजाब से आए यात्रियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी पंजाब से पूरी तरह रेलगाड़ियां हरियाणा में नहीं आ रही जिसकी वजह से उन्हें बहुत परेशानी हो रही है उन्हें बस के द्वारा पहले अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पहुंचना पड़ता है और वहां से वह आगे गाड़ी का सफर तय कर पाते हैं। उन्होंने रेलवे प्रशासन से मांग की जल्दी पंजाब से आने वाली सारी गाड़ियों को चलाया जाए जिससे यात्रियों को कोई परेशानी ना हो सके और उनके समय और किराए की भी बचत हो सके।