‘मतलबी यारियां’ में Parineeti नज़र आईं हैरान-परेशान

Bollywood Actress Parineeti Chopra एक्टिंग के साथ साथ फिल्मों में अपनी ख़ूबसूरत आवाज़ में गाना भी गाती हैं। एक बार फिर से उन्होंने The Girl On The Train के लिए खूबसूरत गाना गाया है।

इन दिनों Bollywood की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं। इस बीच उनकी Parineeti Chopra की आने वाली फिल्म ‘The Girl On The Train’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। Parineeti की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 फ़रवरी को रिलीज चुकी है। ये फिल्म काफी पहले Covid-19 कारण टल गई थी। वहीं इसके बाद मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें Parineeti लीड किरदार निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म में Parineeti ने अपने फैंस को एक सरप्राइज भी दिया है, उन्होंने इस फिल्म में एक बेहद खूबसूरत गाना गाया है।

वकीलों का निरादर करना Akshay Kumar को पड़ा भारी, Court ने…

Film ‘The Girl On The Train’ को रिभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म हॉलीवुड की हिट थ्रिलर फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है। ये फिल्म इसी टाइटल की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है।

Film  ‘The Girl On The Train’ की रिलीज से एक दिन पहले Parineeti Chopra ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो है इस Film के एक खूबसूरत गाने का था। ‘मतलबी’ यारियां नाम से इस गाने को आवाज दी है इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस यानी Parineeti Chopra, इस गाने के वीडियो में Parineeti काफी हैरान-परेशान नजर आ रही हैं। कभी उनके चेहरे पर चोट लगी दिख रही है तो कभी वो नशे ने डूबी नजर आ रही हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है