जानें Pankaj Tripathi क्यों नहीं करना चाहते हिंदी के अलावा किसी दूसरी भाषा की फिल्म

0
264

Bollywood की रंगीन दुनिया में Pankaj Tripathi किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। Pankaj Tripathi ने कई हिंदी फिल्मों में शानदार ऐक्टिंग और अलग-अलग बेहतरीन रोल किए हैं। उनका कहना है कि दूसरी भाषा की फिल्म करने का उनका कोई प्लान नहीं है। उन्होंने इसकी वजह भी बताई।

Pankaj Tripathi का कहना है कि उन्हें डबिंग करना पसंद नहीं। ऐसा हो सकता है कि दूसरी भाषा की फिल्म में अगर कोई हिंदी बोलने वाला किरदार हो तो वह फिल्म कर सकते हैं। बातचीत में Pankaj Tripathi ने बताया, फिल्म हो या वेब सीरीज मैं ऐसी भाषा बोलने में सहज नहीं हो पाता जो मुझे आती ही नहीं है। मैं इसके पक्ष में नहीं हूं कि मेरे डायलॉग्स कोई और डब करे। मेरी ऐक्टिंग और मेरे ऐक्सप्रेशंस मेरी आवाज़ पर सूट करते हैं। वरना मेरा रोल अधूरा रह जाएगा।

Pankaj Tripathi से जब पूछा गया कि क्या वह कभी बंगाली फिल्म में काम करेंगे, जिसे कि वह समझ सकते हैं? पंकज ने जवाब दिया कि बंगाली का ज्ञान इतना ज्यादा नहीं है। वह बोलते हैं, आमी आप्लो आप्लो बांग्ला जानी, भलोई बूझी किंतु भलोई बोलती पारी ना। (मुझे थोड़ी थोड़ी बांग्ला आती है, समझता अच्छे से हूं लेकिन अच्छी तरह बोल नहीं पाता। यह बंगाली बोलने वाले किरदार के लिए पर्याप्त नहीं है। Pankaj Tripathi अगली फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा में नज़र आएंगे। इसके डायरेक्टर सृजित मुखर्जी हैं जोकि बंगाली फिल्मों के लिए ही काम करते हैं।

यह भी पढ़ें – कोच बनकर Ghoomar में कमाल दिखाएंगे Abhishek Bachchan

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है