Pakistan ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

0
369

Pakistan की नापाक हरकतें नए साल पर भी बरकरार है। पाकिस्तान की तरफ से लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है। शुक्रवार यानी 01 January की शाम को राजौरी जिले के नौशहरा में पाकिस्तानी सैनिको ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी सैनिकों ने भारतीय क्षेत्रों में जमकर गोलाबारी की। उन्होंने सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया, जिसके बाद सेना के नायब सूबेदार ravinder singh शहीद हो गए।

युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मिशन रोजगार

भारतीय सेना ने भी इधर से जवाबी कार्रवाई की जिससे पाकिस्तानी सेना को भी बहुत नुकसान हुआ। इस कार्रवाई में पाकिस्तान का एक सैनिक मारा गया, साथ ही कुछ पाकिस्तानी सैनिक घायल भी हुए। शुक्रवार को देर शाम तक दोनो तरफ से गोलाबारी जारी रही। गुरुवार को भी पाकिस्तान की तरफ से इस sector में गोलाबारी की गई थी। shaheed हुए सूबेदार रविंदर सिंह हरियाणा के रहने वाले थे।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार की शाम को पाकिस्तान ने लगभग 3.30 बजे गोलाबारी शुरु कर दी। पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार का भी प्रयोग किया। इसके बाद 5.30 बजे शाम को दोबारा पाकिस्तान के द्वारा बाबा खोड़ी क्षेत्र में गोलाबारी शुरु की गई। इस गोलाबारी के बाद रुबलीधारा बटालियन में तैनात नायब सूबेदार रविंदर पहले गंभीर रूप से जख्मी हो गए और फिर उनका निधन हो गया।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्रामऔर यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं