रबादा ने घातक गेंदबाजी से मैच के अलावा चहल से छीना पर्पल कैप, ऑरेंज कैप राहुल के पास

0
671
kasiga
kasigo rahul

नई दिल्ली: सोमवार को खेले गये आईपीएल के 19वें मुकाबले में दिल्ली ने बैंगलोर को करारी शिकस्त दी। दिल्ली की तरफ से गेंदबाजी आक्रमण में कसिगो रबादा ने चार विकेट हांसिल किये। जिसके बाद रबादा ने पर्पल कैप को अपने कब्जे में ले लिया है। रबादा की घातक गेंदबाजी से बैंगलोर की बल्लेबाजी धरासाई हो गई। वहीं ऑरेंज कैप की बात करें तो किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल ने अपने कब्जे में कर लिया है। आपको बता दें कि पंजाब भले ही बतौर टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है,लेकिन टीम के कप्तान फॉर्म में हैं।

केएल राहुल ने इस सीजन में 302 रन बनाकर ऑरेंज कैप की लिस्ट में पहले पायदान पर हैं। उनके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के फाफ डु प्लेसिस हैं जिनके नाम 282 रन हैं। पंजाब के ही मयंक अग्रवाल तीसरे स्थान पर हैं जिनके नाम 272 रन हैं।

गेंदबाजी में रबादा सबसे ऊपर हैं। उनके पांच मैचों में 12 विकेट हैं। उनके बाद चहल हैं। चहल के नाम पांच मैचों में आठ विकेट हैं। रबादा ने सोमवार रात को बेंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में ही चहल को पीछे छोड़ा। दिल्ली ने बेंगलोर को इस मैच में 59 रनों से हराया और इसी मैच में रबादा पर्पल कैप की लिस्ट में पहले पायदान पर काबिज हो गये।