बुलडोजर की गरज के साथ उडी घूल और जमीन में ध्वस्त दिखी Mukhtar Ansari के एक और साथी की काली सम्पत्ति

0
513
Criminal
mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari फिर से चर्चा में आ गया है. UP का ये वही बुलडोजर है जिसकी गरज वर्तमान में पूरे देश के अलग अलग कोने में सुनाई दे रही है. यहाँ तक कि विपक्ष के निशाने पर चुनावी मुद्दों में बुलडोजर होगा ये भी शायद राजनीती के किसी चरण में कल्पना से परे था..

एक बार फिर से वही बुलडोजर फिर से चर्चा में आ गया है और फिर से निशाना लगा है उत्तर प्रदेश के निसंदेह सबसे बड़े माफिया मुख़्तार अंसारी के साम्राज्य के सहयोगियों पर. विदित हो कि फिर से योगीराज का बुलडोजर चर्चा में आ चुका है.

यह भी पढ़ें – “खादी” के विवाद में “खाकी” पर उठे हाथ.. हमले का आरोप…

मुख्तार अंसारी गिरोह (आई0एस0 191 गैंग) का निकट सहयोगी व मन्ना सिंह हत्याकांड में सहअभियुक्त कोयला माफिया व त्रिदेव ग्रुप का मालिक उमेश सिंह की अवैध रुप से निर्मित 04 मंजिला सिटी मेगा मार्ट माल (कीमत लगभग 10 करोड़) का ध्वस्तीकरण-

संगठित अपराध/अपराधियों के विरुद्ध मऊ पुलिस प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आज दिनांक 25.09.2021 को उमेश सिंह पुत्र रामवृक्ष सिंह निवासी अहिलाद थाना सरायलखंसी जनपद मऊ द्वारा थाना कोतवाली क्षेत्रार्न्तगत भीटी में अवैध रुप से निर्मित 04 मंजिला सिटी मेगा मार्ट माल (कीमत लगभग 10 करोड़) का ध्वस्तीकरण कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – UP Police का सिपाही रवि यादव बर्खास्त. राजनैतिक और समाजवादी सिपाही…

उल्लेखनीय है कि सिटी मेगा मार्ट 3473 स्क्वायर फिट जमीन 12530 स्क्वायर फिट 04 मंजिला बना है। यह ध्वस्तीकरण नियंत्रक प्राधिकारी के आदेश के क्रम में जारी है. कोयला माफिया उमेश सिंह तीन मुकदमो में IS-191 गैंग का गैंग लीडर मुख्तार अंसारी का सहअभियुक्त रहा है।