सज गया IPL का मंच, सभी की निगाहें KXIP और CSK जैसी टीमों पर

IPL पसंद करने वाले ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी कितने दाम में ख़रीदा जाएगा। एक बार फिर से IPL का मंच सज चुका है। कई बड़े खिलाड़ियों की नीलामी 18 फरवरी को की जाएगी।

इस बार के Mini Auction में जहां सभी की निगाहें Kings XI Punjab, Chennai Super Kings जैसी टीमों पर होगी। ऐसे में किस खिलाड़ी की सबसे ऊंची बोली लगेगी यह 18 फरवरी को ही पता चलेगा। भारत के पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा ने बांग्लादेश के पूर्व कप्तान Shakib al hasan को सबसे ऊंचे दाम में खरीदे जाने की संभावना जताई है। हालांकि Akash Chopra इससे सहमत नहीं हैं।

एक कार्यक्रम में आशीष नेहरा ने कहा, ‘एक और IPL Auction में कई बड़े नामों पर बोली लगाई जाएगी। लेकिन मेरे  हिसाब से एक नाम जिसकी सबसे ऊंची बोली लगाई जाएगी वह Shakib al hasan होंगे। वह T 20 Match में टीम को बैलेंस प्रदान करते हैं।’ वहीं कमेन्टेटर आकाश चोपड़ा आशीष नेहरा से अलग राय रखते हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे अनुसार मैक्सवेल की सबसे ऊंची बोली लगेगी। इस Mini Auction  में मैक्सवेल पर मैक्सिम बोली लगेगी।’

Shakib al hasan Kolkata Knight Riders के लिए खेल चुके हैं। बांग्लादेश के आल राउंडर पर Kings XI Punjab, Delhi capitals जैसी टीमें दांव लगा सकती हैं। वहीं मैक्सवेल को इस साल पंजाब ने रिलीज कर दिया। ऐसे में उम्मीद कम ही है कि पंजाब उन्हें दोबारा खरीदेगी। कल IPL का Auction होना है। सभी टीमों अपने पैसे में से 75 प्रतिशत खर्च करना होगा।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है