Valentine’s Day पर Jayant Chaudhary ने इस तरह की ‘प्यार के लिए वोट’ की अपील

0
219

एक तरफ जहां कुछ जगह पर चुनावी मौसम है तो वहीं आज Valentine’s Day में मनाया जा रहा है। वोट डालने से कोई चूक न जाए इसके लिए नेता जनता से अलग अलग अंदाज़ में वोट डालने की अपील कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण में सोमवार(14 फरवरी) को हो रहे मतदान में समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष Akhilesh Yadav और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष Jayant Chaudhary ने मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की है। Valentine’s Day पर हो रही वोटिंग को लेकर Jayant Chaudhary ने मतदाताओं से अपील की है कि वे प्यार और सौहार्द के लिए वोट करें।

इस चुनाव में सपा के साथ गठबंधन में भागीदार राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष Jayant Chaudhary ने प्रेम पर्व ‘Valentine’s Day’ का जिक्र करते हुए प्रदेश में प्यार, भाईचारा और विकास की खातिर मतदाताओं से अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की। Jayant Chaudhary ने ट्वीट कर कहा, ”आज प्यार, सौहार्द, भाईचारा और विकास के लिए वोट करें।” उन्होंने ट्वीट के साथ #UPElections2022 #ValentinesDay2022 का इस्तेमाल किया। 10 फरवरी को पहले चरण के मतदान के दिन प्रचार अभियान में व्यस्त होने के कारण जयंत स्वयं मतदान करने के लिए मथुरा नहीं पहुंच पाए थे।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और रुहेलखंड क्षेत्र के 09 जिलों की 55 सीटों पर आज सुबह 07:00 बजे मतदान शुरू हुआ। शाम 06:00 बजे तक चलने वाले मतदान में इन सीटों के 2.01 करोड़ मतदाता 69 महिला उम्मीदवारों सहित कुल 586 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला EVM में दर्ज कर देंगे।

सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने लोकतंत्र की मजबूती की दुहाई देते हुए मतदाताओं से मतदान में हिस्सा लेने का आह्वान किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने संक्षप्ति संदेश में कहा, ”जितना अधिक मतदान होगा, लोकतंत्र उतना अधिक बलवान होगा। मतदान करें।”

यह भी पढ़ें – UP Assembly Elections 2022: सेकेंड फेज की 55 सीटों पर वोटिंग जारी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है