पहले ही दिन छोटे बजट की फिल्म ‘Major’ ने लोगों का दिल जीता

0
259

एक तरफ जहां बड़े बजट की फ़िल्में भी दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब हो रही हैं तो वहीं छोटे बजट की फिल्म ‘Major’ का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका देखने को मिला है। बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार(3 जून) को ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ के साथ फिल्म ‘Major‘ रिलीज़ हुई। यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है जो कि 26/11 मुंबई हमले में शहीद हो गई थे। पर्दे पर संदीप उन्नीकृष्णन का रोल अभिनेता अदिवी सेष ने निभाया है।

फिल्म ‘Major’ को तेलुगू के साथ हिंदी और मलयालम में रिलीज किया गया है। ‘Major’ एक छोटे बजट की फिल्म है जबकि इसके साथ रिलीज हुई ‘विक्रम’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ भारी भरकम बजट में बनी है। समीक्षकों ने ‘Major’ को सराहा है और कलेक्शन भी फिल्म ने ताबड़तोड़ किया है।

‘Major’ के साथ ही रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने पहले दिन करीब 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। जबकि कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ की पहले दिन की कमाई 32 करोड़ रही।

‘Major’ ने शानदार ओपनिंग ली है और वर्ल्डवाइड 13.4 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि हिंदी वर्जन में इसकी रफ्तार धीमी रही और महज 96 लाख का कलेक्शन ही कर पाई है। फिल्म को माउथ टू पब्लिसिटी का फायदा मिल सकता है। ऐसे में वीकेंड में यह और भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ है। बता दें कि फिल्म ‘Major’ के हर एक कलाकार के अभिनय की तारीफ हो रही है। इस फिल्म को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और महेश बाबू की प्रोडक्शन कंपनी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें – उपचुनावों के लिए BJP ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, आजमगढ़ से Nirahua को उतारा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है