Bappi Lahiri के निधन की ख़बर सुनते ही Amitabh Bachchan बोले- धीरे-धीरे सब छोड़कर जा रहे हैं

0
191

पहले लता दीदी अब Bappi Lahiri के जाने से Amitabh Bachchan सदमे में आ गए हैं। Amitabh Bachchan ने सिंगर Bappi Lahiri के निधन के बाद इमोशनल पोस्ट लिखा है। बिग बी ने अपने ब्लॉग में अपना दिल हलका किया और बप्पी दा को याद किया है। उन्होंने लिखा है कि वह Bappi Lahiri के निधन की खबर से सदमे में हैं। Amitabh Bachchan ने लिखा है कि लोगों के गुजरने की दुखद घटनाओं से हैरत में हैं। उन्होंने Bappi Lahiri के साथ अपनी पुरानी बातचीत को भी याद किया।

Bappi Lahiri का निधन 15 फरवरी की रात मुंबई में हुआ था। 17 फरवरी को उनके बेटे के आने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। Amitabh Bachchan ने बताया कि Bappi Lahiri को सक्सेस का जबरदस्त सेंस था। उन्होंने उनके साथ अपनी एक बातचीत याद की। वे दोनों मुंबई लौट रहे थे और लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर थे। ‘आपकी यह फिल्म बहुत सफलता पाएगी और मैंने जो गाने दिए हैं इन्हें सालों तक याद किया जाएगा’, वह सही थे… उनके घर, रिहर्सल्स और बहुत अच्छे अनुभव भी सीख देने वाले हैं। धीरे-धीरे सभी छोड़कर चले जाते हैं।

Bappi Lahiri के निधन की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हर कोई सदमे में है। Amitabh Bachchan ने अपने ब्लॉग में बप्पी दा को याद किया। Amitabh Bachchan ने लिखा है कि उनकी फिल्मों को जो गाने Bappi Lahiri ने दिए उन्हें दशकों बाद भी खुशी से याद किया जाता है। उन्होंने लिखा, बप्पी के निधन से सदमे में और हैरान हूं। असाधरण प्रतिभा के धनी म्यूजिक डायरेक्टर नहीं रहे। इतनी जल्दी-जल्दी लोगों के गुजरने की दुखद घटनाओं से सहमा हूं। मेरी फिल्मों में उनके दिए गाने हमेशा याद किए जाएंगे। इन गानों को आज की जनरेशन भी मजे के साथ सुनती, गुनगुनाती औऱ गाती है।

यह भी पढ़ें – ‘कभी अलविदा न कहना’ कहने वाले Bappi Lahiri ने दुनिया को कहा अलविदा

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है