अब क्या! करने जा रहे हैं Sonu Sood

0
218

Bollywood एक्टर Sonu Sood जनता से जुड़ने का कोई भी मौक़ा हाथ से जाने नहीं देते हैं। Sonu Sood अब MTV Roadies को होस्ट करेंगे। Sonu Sood ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है और Roadies का ज़िक्र किया है। वह पंजाब के मोगा में हैं जहां उनका होमटाउन है।

Corona काल के दौरान Sonu Sood ने लोगों की ख़ूब मदद की। एक एक्टर होने के साथ Sonu Sood की पहचान उन्हें इस नेक काम की वजह से जाना जाने लगा है। ऐसे में उनके शो को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। एक्टर और VJ Rannvijay Singh ने MTV Roadies को अलविदा कह दिया है। वह 18 साल तक शो का हिस्सा रहे। Rannvijay Singh को Roadies की वजह से ही जाना जाता है। दोनों एक दूसरे के पर्याय बन चुके थे। एक लंबा सफर तय करने के बाद अब उन्होंने शो से खुद को अलग कर लिया है। Roadies से Rannvijay Singh के जाने के बाद अब Sonu Sood का नाम इससे जुड़ गया है। वह इस शो को होस्ट करेंगे।

Roadies का नया सीजन दक्षिण अफ्रीका में शूट होने वाला है। Sonu Sood ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह एक गुमटीनुमा दुकान पर हैं और समोसा खाते हुए वीडियो बना रहे हैं। Roadies के अगले सीजन की शूटिंग इसी हफ्ते से शुरू होगी। इसका प्रसारण मार्च 2022 में हो सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

Sonu Sood कहते हैं कि ‘मैं रोडीज का नया सीजन होस्ट करने वाला हूं तो मैं बहुत एक्साइटेड हूं। इस साल देश के सबसे बेस्ट रोडीज होने वाले हैं इस सीजन के अंदर। साउथ अफ्रीका में होने वाला है शो, क्या पता वहां चाट समोसा हो या नहीं ऐसे में इसे खा लेना चाहिए।‘ वीडियो के साथ Sonu Sood ने कैप्शन में लिखा, ‘रोडीज के साथ मेरे जीवन में एक नया रोमांच शुरू होने वाला है। यह यात्रा अलग तरह की होने वाली है।‘

यह भी पढ़ें – Lata Mangeshkar : अस्थियों के रूप में घर लौटीं दीदी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है