मिल गई दुल्हनिया, अब ढाई फीट का अज़ीम बनेगा Dulha

0
205

आज कल मनपसंद शादी होना बड़ा मुश्किल काम है ऐसे में शादी न होने को लेकर परेशान ढाई फीट का अज़ीम मंसूरी अब Dulha बनने जा रहा है। अज़ीम को उसकी जीवनसंगिनी मिल गई है। सात नवंबर को अज़ीम मंसूरी घोड़ी चढ़ेगा। अज़ीम मंसूरी ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

कैराना का रहने वाला ढाई फीट के अज़ीम मंसूरी की शादी हापुड़ की रहने वाली दो फीट की बुशरा से होनी है। शामली में अज़ीम रविवार (16 अक्टूबर) को एक टेलर के पास शेरवानी व थ्री पीस कोट का नाप देने पहुंचा था। बता दें कि अज़ीम पिछले कई सालों से अपनी शादी को लेकर नेताओं व अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था। अज़ीम का कहना है कि उसके माता पिता छोटा कद होने की वजह से उसकी शादी नहीं कर पा रहे थे। अब उसकी शादी हापुड़ जिले बुशरा से होने जा रही है। बुशरा दो फीट की है।

तमाम परेशानियों के बीच जब अज़ीम के घर हापुड़ से एक रिश्ता पहुंचा तो झट से अज़ीम और उसके परिवार ने हां बोल दी। रिश्ता तय होने के बाद घर में खुशहाली छा गई। अज़ीम मंसूरी के लिए हापुड़ से जो रिश्ता आया है वह बिल्कुल सटीक है। अज़ीम को उसके ही हाइट की दुल्हनिया मिल गई है।

जानें, पूरा मामला

शामली जिले के कैराना निवासी अज़ीम मंसूरी की छोटे कद के चलते शादी नहीं हो रही थी। इसको लेकर वह काफी दिनों से परेशान था। शादी कराने के लिए वह सीएम योगी से लेकर, पूर्व सीएम अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव तक से जाकर मिला था। इतना ही नहीं अज़ीम ने छोटे से लेकर बड़े अधिकारियों तक से उसके लिए दुल्हन ढूंढने की गुहार लगाई थी। अभी कुछ दिन पहले ही अजीम कोतवाली पहुंचा था, जहां उसने इंस्पेक्टर को शिकायती पत्र देकर शादी कराने के लिए कहा था। अज़ीम की व्यथा जब मीडिया तक पहुंची तो वह सुर्खियों में आ गया।

यह भी पढ़ें – चाचा संग पिता का अस्थि कलश लेकर Akhilesh Yadav हरिद्वार रवाना

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है