Home Entertainment Bollywood अब बल्ले का नहीं बल्कि चलेगा MS Dhoni की एक्टिंग का जादू

अब बल्ले का नहीं बल्कि चलेगा MS Dhoni की एक्टिंग का जादू

0

आज तक सभी ने क्रिकेटर Mahendra Singh Dhoni के बल्ले का कमाल देखा है लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि अब वो कुछ और काम करने का मन बना चुके हैं। जब भी MS Dhoni मैदान में बल्ला लेकर उतरते हैं, तो आज भी पीछे से धोनी-धोनी की आवाज़ गूंजने लगती हैं। हर क्रिकेट प्रेमी को लगता है कि Dhoni है तो संभाल लेंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट टीम से संन्यास ले चुके Dhoni अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

MS Dhoni ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था लेकिन वह आज भी चेन्नई सुपर किंग्स के लीडर हैं। Dhoni ने एक बार कहा था कि उन्हें हर फील्ड में काम करना और कुछ नया सीखने की ललक रहती है और अब क्रिकेटर फिल्मी की दुनिया में एंट्री करने जा रहे हैं। ख़ास बात ये है कि Dhoni साउथ के मशहूर सुपरस्टार संग काम करते हुए नज़र आएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, MS Dhoni अब प्रोड्यूसर बनने की राह पर चलने के लिए तैयार हो गए हैं और वह साउथ के सुपरस्टार Vijay Thalapathy के साथ फिल्म में काम करेंगे। सिर्फ यही नहीं ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में MS Dhoni खुद भी छोटा सा रोल निभा सकते हैं। MS Dhoni और साउथ सुपरस्टार Vijay Thalapathy अच्छे दोस्त हैं और ऐसा सुनने में आ रहा है कि क्रिकेटर ने खुद एक्टर से फोन पर फिल्म के बारे में बात की है। अब ऐसे में Vijay Thalapathy Dhoni के साथ काम करने के लिए मना नहीं करेंगे। फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि आज ही सुपरस्टार Vijay Thalapathy का जन्मदिन है और आज के दिन ऐसी बड़ी खबर से लोग फूले नहीं समा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Shamshera Teaser: अपने लोगों को गुलामी से आज़ाद कराएंगे Ranbir Kapoor

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version