Corona काल में जिस तरह से Bollywood एक्टर Sonu Sood ने लोगों की मदद की है ये बात किसी से छुपी नहीं है। इतना ही नहीं वह गरीब बच्चों को फ्री एजुकेशन देने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों से अपील भी कर चुके हैं। इसी बीच एक्टर ने शिक्षा के क्षेत्र में एक और सराहनीय काम करने का फैसला किया है।

Sonu Sood Corona virus की पहली लहर से लेकर दूसरी लहर तक जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे हैं। Sonu Sood ने अब सिविल सर्विस परीक्षा (यूपीएससी) की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए कोचिंग स्कॉलरशिप देने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल पोस्ट से की है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि IAS एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों की मदद के लिए उन्होंने एक नई पहल ”संभवम” शुरू की है।

मुफ्त कोचिंग देने की जानकारी देते हुए एक्टर ने ट्वीट में लिखा, “करनी है आईएएस की तैयारी… हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। ” संभवम (SAMBHAVAM)” के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हूं। ये सूद चैरिटी फाउंडेशन और दिया दिल्ली की एक पहल है।” इसकी जानकारी देते हुए एक्टर ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें कोचिंग के बारे में बहुत सी जानकारी के साथ उनकी तस्वीर भी छपी है। फोटो के ऊपर लिखा है, ”इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त IAS कोचिंग स्कॉलरशिप ”।

यह भी पढ़ें: मुस्लिमों को Vaccine लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे मौलवी, जानें वजह

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है