अब Shah Rukh Khan बनवाने जा रहे हैं World Class Cricket Stadium

0
209

Bollywood के किंग ख़ान अपनी एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन अब वो एक्टिंग के साथ साथ कुछ और भी करने वाले हैं। Shah Rukh Khan की क्रिकेट के प्रति कितनी दीवानगी है ये तो सभी जानते ही हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम केकेआर के मालिक हैं और कई बार मैच देखने खुद Stadium पहुंचते हैं। अब Shah Rukh Khan ने ऐलान किया कि वह अमेरिका के लॉस एंजेलिस में एक Cricket Stadium बनाने की तैयारी में हैं।

Shah Rukh Khan की क्रिकेट टीम और यूएसए एमएलसी 20 के सहयोग से वर्ल्ड क्लास स्टेडियम बनाया जाएगा। Stadium का निर्माण 15 एकड़ ज़मीन पर किया जाएगा। Shah Rukh Khan की ओर से शुक्रवार(29 अप्रैल) को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी गई।

Shah Rukh Khan ने कहा, ‘लॉस एंजिल्स में World Class Cricket Stadium बनाने की योजना हमारे और एमएलसी के लिए काफी उत्साहित करने वाला है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित जगहों में से एक इस जगह पर निर्माण से क्रिकेट के ट्रांसफॉर्मेशन में गहरा प्रभाव पड़ेगा।‘ बयान में आगे कहा गया है, ‘एमएलसी में हमारा निवेश अमेरिका में क्रिकेट के भविष्य को लेकर रोमांचक होने वाला है।‘ रिपोर्ट के मुताबिक, Stadium में 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी।

यह भी पढ़ें – Pop singer Taz का 54 साल की उम्र में निधन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है