Home Entertainment Bollywood KKR के बाद अब महिला क्रिकेट टीम के ओनर बने Shah Rukh...

KKR के बाद अब महिला क्रिकेट टीम के ओनर बने Shah Rukh Khan

0

Bollywood के किंग ख़ान इन दिनों काफी बिज़ी चल रहे हैं। फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में महिला हॉकी टीम के कोच का रोल प्ले कर चुके Shah Rukh Khan अब एक महिला क्रिकेट टीम के ओनर बन गए हैं। Shah Rukh Khan IPL टीम KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) के मालिक हैं और अब उन्होंने एक महिला क्रिकेट टीम भी ख़रीद ली है।

Shah Rukh Khan पिछले काफी वक्त से बड़े पर्दे से गायब थे। बैक टू बैक कई फिल्में फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने लंबा ब्रेक लिया और अब उन्होंने धड़ाधड़ अपने कई प्रोजेक्ट अनाउंस कर दिए हैं। Shah Rukh Khan जल्द ही पठान, टाइगर, ब्रह्मास्त्र, डंकी और लाल सिंह चड्ढा जैसी कई फिल्मों में काम करते नज़र आएंगे।

Shah Rukh Khan ने अपनी महिला क्रिकेट टीम का नाम भी KKR से मिलता जुलता ही रखा है। बता दें कि Shah Rukh Khan ने अपनी महिला क्रिकेट टीम का नाम TKR (Trinbago Knight Riders) रखा है। टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘सबसे पहली नाइट राइडर्स वुमेन टीम को हैलो कहिए। वुमेन्स CPL के इनॉगरेशन में ये टीम भी लड़ेगी जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है।’ Shah Rukh Khan ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया है।

Shah Rukh Khan ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘KKR में यह हम सभी लोगों के लिए एक बहुत खुशी का मौका है। उम्मीद है कि मैं इस मैच को देखने के लिए वहां पर लाइव मौजूद रह सकूंगा।’ बता दें कि Shah Rukh Khan की ये महिला क्रिकेट टीम Women’s Caribbean Premier League (WCPL) में पहला मैच खेलेगी।

यह भी पढ़ें – सामने आया ‘Shamshera’ में Ranbir Kapoor का लुक, फैंस बोले हॉलीवुड की कॉपी

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है

Exit mobile version