अब नहीं होगा Salman Khan का एक बाल भी बांका,जानें पूरी ख़बर 

0
157

Bollywood एक्टर Salman Khan की जान अब पूरी तरह मेहफ़ूज़ है। कई दिनों से परेशान Salman Khan को गन लाइसेंस मिल गया है, जिसके लिए उन्होंने कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की थी। Salman Khan को कुछ वक्त पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद Salman Khan को सतर्क रहने के लिए कहा गया था।

एक ओर जहां Salman Khan को गन लाइसेंस मिला है तो दूसरी ओर कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी गाड़ी को भी अपग्रेड किया है। बता दें कि Salman Khan ने 22 जुलाई को मुंबई पुलिस कमिश्रर से मुलाकात की थी। तब बताया गया था कि Salman Khan ने हथियार लाइसेंस के आवेदन के लिए पुलिस कमिश्रर से मुलाकात की थी और आवेदन दिया था। ऐसे में अब रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान को गन लाइसेंस मिल चुका है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक एक सीनियर आईपीएस अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की है। इस आवेदन के बाद आधिकारिक तौर पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और क्रिमिनल रिकॉर्ड की जांच हुई, और मामले की गंभीरता को देखते हुए गन लाइसेंस जारी कर दिया गया। एक ओर जहां Salman Khan को हथियार का लाइसेंस मिल गया है तो दूसरी ओर ऐसी भी ख़बरें सामने आ रही हैं कि Salman Khan ने उनकी गाड़ी को भी अपग्रेड किया है। Salman Khan ने अपनी गाड़ी टोयोटा लैंड क्रूजर में कुछ आर्मर्स के साथ ही कार को बुलेटप्रूफ करवाया है। यानी Salman Khan की गाड़ी अब बुलेटप्रूफ हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें – Ranbir Kapoor के चक्कर में कई बार ख़तरे में पड़ चुकी है Disha Patani की जान, जाने वजह

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है