अब होने लगा Hrithik Roshan की Vikram Vedha का बायकॉट

0
184

इन दिनों Bollywood एक्टर Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha का बायकॉट ज़ोरो शोरों से किया जा रहा है। आए दिन किसी ना किसी फिल्म और एक्टर्स के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड चलाया जाता है। ‘Laal Singh Chaddha’ का जो भी कलाकार सपोर्ट कर रहे हैं उन्हें और उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है। अब Hrithik Roshan स्टारर ‘Vikram Vedha’ के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है।

Hrithik Roshan ने को थियेटर में जाकर ‘Laal Singh Chaddha’ देखी। उन्होंने Aamir Khan की फिल्म के सपोर्ट में ट्वीट किया और सभी से फिल्म देखने की गुजारिश की। Hrithik Roshan का ये ट्वीट अब उन पर भारी पड़ता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने उनकी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के बायकॉट की बात कही। ‘विक्रम वेधा’ में सैफ अली खान भी हैं, जो कि पहले से ही यूजर्स के निशाने पर है।

Hrithik Roshan ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘लाल सिंह चड्ढा देखी। मैंने दिल से इस फिल्म को महसूस किया है। प्लस और माइनस एक तरफ, यह फिल्म सिर्फ शानदार है। इस कमाल की फिल्म को मिस मत करो दोस्तों। जाओ जाओ अभी देखो। यह बहुत खूबसूरत है। बस खूबसूरत।‘

Hrithik Roshan के ट्वीट के बाद #BoycottVikramVedha ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने कहा, ‘हर एक्शन के बदले एक रिएक्शन होता है।’ एक दूसरे ट्रोल ने कहा, ’29 सितंबर आने दो फिर हम दिखाते हैं विक्रम वेधा का बायकॉट करके। याद है हिंदू हेटर सैफ अली खान ने कहा था छत्रपति शिवाजी महाराज और तानाजी काल्पनिक हैं।’ एक ने लिखा, ‘इकोनॉमिक बायकॉट बॉलीवुड के लिए सबसे अच्छी सज़ा है जो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए किया।’

Bollywood फिल्मों के बायकॉट का चलन जोरों पर है। आए दिन किसी ना किसी फिल्म और एक्टर्स के खिलाफ बायकॉट ट्रेंड चलाया जाता है। ऐसे में एक चर्चा यह भी चल पड़ी है कि क्या इस कैंसिल कल्चर से बॉलीवुड को नुकसान पहुंच रहा है। किसी भी फिल्म के साथ करीब 200 से 300 लोग जुड़े होते हैं। ऐसे में फिल्म के खराब प्रदर्शन का सभी पर असर पड़ता है।

यह भी पढ़ें – Delhi में ‘Tiranga Yatra’ निकालना पड़ा महंगा, BJP नेता समेत 6 पर FIR

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है