Tax अदायगी में लापरवाही करने पर Aishwarya Rai के ख़िलाफ जारी हुआ नोटिस

0
140

Bachchan परिवार की बहू Aishwarya Rai Bachchan फ़िलहाल मुसीबत में हैं। Aishwarya Rai पर प्रॉपर्टी Tax अदायगी में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नासिक के तहसीलदार ने अभिनेत्री के खिलाफ नोटिस जारी किया है, जिसमें लिखा गया है कि Aishwarya Rai ने पिछले एक साल का अपनी ज़मीन का Tax जमा नहीं किया है।

जानें, पूरा मामला

नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी इलाके में ऐश्वर्या की ज़मीन है। यह नोटिस इसी ज़मीन के टैक्स के संबंध में जारी किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो Aishwarya Rai ने अड़वाड़ी के पहाड़ी इलाकों में तकरीबन एक हेक्टेयर की ज़मीन खरीदी थी। यूं तो वह हर बार Property Tax टाइम पर जमा करवा देती थीं, किंतु इस बार 12 महीनों का Property Tax बकाया रह गया है। बता दें, सिर्फ Aishwarya Rai का ही नहीं उनके आस-पास के अन्य संपत्ति मालिकों ने भी Property Tax जमा नहीं करवाया है। इसी वजह से तहसीलदार ने तकरीबन 1200 लोगों के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

राजस्व विभाग द्वारा यह कार्रवाई मार्च के अंत तक वसूली के लक्ष्य को पूरा करने के लिए की गई है। बता दें, राजस्व विभाग के लिए मार्च का महीना क्लोजिंग महीना होता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Aishwarya Rai की अड़वाड़ी इलाके वाली ज़मीन का Tax तकरीबन 21,960 रुपये है, जिसे उन्होंने अभी तक जमा नहीं किया है। यूं तो यह नोटिस 9 जनवरी को जारी किया गया था, लेकिन यह Aishwarya Rai को मिला है या नहीं, इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें – Bigg Boss 16: ‘वीकेंड का वार’ होस्ट नहीं कर पाएंगे Salman Khan, जानें कौन होगा नया होस्ट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है