Laal Singh Chaddha के लिए Kareena Kapoor नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद

0
181

Bollywood में जब फिल्म बनती है तो कहानी के हिसाब से एक एक्टर और एक्ट्रेस को पसंद किया जाता है जिसे फिल्म में लिया जाता है लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि फिल्म Laal Singh Chaddha के लिए Kareena Kapoor पहली पसंद नहीं थीं। ऐसा स्पष्ट रूप से तो नहीं कहा जा सकता लेकिन बातों ही बातों में Aamir Khan ने इस ओर इशारा ज़रूर किया है।

Aamir Khan की फिल्म Laal Singh Chaddha 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है फिल्म से जुड़ी कई रोचक बातें और गॉसिप सामने आ रहे हैं। फिल्म में Aamir Khan के साथ Kareena Kapoor Khan नज़र आ रही हैं लेकिन Aamir Khan ने Koffee With Karan 7 के हालिया एपिसोड में लीड एक्ट्रेस के लिए पहली पसंद के बारे में बात की। दरअसल करण जौहर ने ही Aamir Khan से ये सवाल किया क्या Kareena Kapoor फिल्म की लीड के लिए फर्स्ट च्वाइस नहीं थीं? इस सवाल के जवाब में आमिर ने कहा, नहीं, असल में कास्टिंग डायरेक्टर ने हमें एक नई एक्ट्रेस के बारे में बताया था और उस न्यूकमर का एक वीडियो भी दिखाया था। और उस वीडियो एड में उनके साथ Kareena Kapoor भी थीं।‘

Aamir Khan ने आगे कहा, मैं और अद्वैत चंदन वो वीडियो किसी और बात के लिए देख रहे थे। दरअसल, हमें एक ऐसा चहरा चाहिए था जिसमें 18 साल से लेकर 50 साल तक का लाइफ स्पैन दिखाया जा सके। यानि कि वो चेहरा यंग और ओल्ड दोनों फेज में फिट हो सके। और वो एक्ट्रेस अच्छी थीं। लेकिन जैसे ही हमने उस वीडियो में Kareena Kapoor को देखा तो हम बस करीना में ही खो गए। मैं और अद्वैत एक दूसरे को देखने लगे और बोले, करीना। हम दरअसल वो 25 साल की एक्ट्रेस वाले फेर में उलझ गए थे, जोकि वाकई बेवकूफी थी। बल्कि मुझे इस बात की खुशी है कि हमने वो वीडियो देखा और मैं इस रोल के लिए Kareena Kapoor के अलावा किसी के बारे में सोच भी नहीं सकता था।‘ ये कहना भी गलत नहीं होगा कि अगर इस एड में Kareena Kapoor नहीं होतीं तो शायद इस रोल के लिए मानुषी छिल्लर का चुनाव कर लिया जाता।

यह भी पढ़ें – Delhi: 5 से 15 अगस्त तक ऐतिहासिक स्मारकों में मिलेगी Free Entry

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है