Arjun Kapoor के बाद अब Nora Fatehi भी Corona की गिरफ़्त में आईं

0
153

कुछ वक़्त में ही Corona virus ने एक बार फिर से रफ़्तार पकड़ ली है और अब Bollywood के सितारे भी इसकी चपेट में आने लगे हैं। इंडस्ट्री में एक बार फिर से Corona संक्रमण का कहर बरसने लगा है। अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar को Corona Test Positive आने के बाद बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन Nora Fatehi भी Corona का शिकार हो गई हैं।

Nora Fatehi के प्रवक्ता ने इस बारें में जानकारी देते हुए कहा कि एक्ट्रेस डॉक्टरों की निगरानी में होम क्वारंटीन हैं। बता दें कि Nora Fatehi ने भी अपने Instagram Story में इस बारें में जिक्र किया है। Nora Fatehi इन दिनों पंजाबी पॉप सिंगर गुरु रंधावा के गाने ‘डांस मेरी रानी’ गाने को लेकर खबरों में हैं। इस गाने में Nora Fatehi ने अपने ‘जलपरी’ के अवतार से दर्शकों को घायल कर दिया है। उनके लुक और डांस की हर तरफ चर्चाएं हो रही हैं। इसके अवाला वह मशहूर पंजाबी को डेट करने को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। इस गाने के प्रोमोशन के लिए Nora Fatehi बीते कई दिनों में कई जगहों पर अलग-अलग इवेंट में शामिल हुई हैं।

Corona Test Positive आने के बाद Nora Fatehi ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- दोस्तों, दुर्भाग्य से मैं कोविड से लड़ रही हूं। उसने मुझे वाकई बहुत बुरा जकड़ रखा है। मैं पिछले कुछ दिनों से बेड रेस्ट पर और डॉक्टरों के सुपरविजन में हूं। मैं आप लोगों से गुजारिश करती हूं कि मास्क पहनें और सेफ रहें। वह आगे लिखती हैं कि Corona का नया वैरिएंट बहुत तेजी से फैल रहा है और ये हर एक शख्स को अलग-अलग तरह से अफेक्ट कर रहा है। आपकी सेहत से ज्यादा अहम कुछ नहीं हो सकता, इसलिए अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।

Nora Fatehi के प्रवक्ता ने बयान जारी करते बताया कि Nora Fatehi की ओर से मैं बताना चाहता हूं कि Nora Fatehi को 28 दिसंबर को Corona संक्रमित पाया गया है। वह अभी डॉक्टरों की निगरानी में क्वारंटीन हैं। Nora Fatehi Corona से संबंधित नियमों का पालन कर रही हैं और इसके साथ ही वह बीएमसी को भी सहयोग कर रही हैं। Nora Fatehi को Corona कैसे हुआ इस बारे में उनके प्रवक्ता ने कुछ नहीं कहा है।

यह भी पढ़ें –  बेटी की ज़िंदगी न हो ख़राब इसलिए Twinkle से Akshay की…

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है