सज गया आशियाना, Athiya Shetty और KL Rahul की शादी में फोन ले जाना मना

0
233

Bollywood में एक और शादी होने जा रही है जिसका ज़िक्र ज़्यादा नहीं हो रहा है। ये शादी किसी और की नहीं बल्कि एक्टर Suniel Shetty की बेटी Athiya Shetty और क्रिकेटर KL Rahul की है। बॉलीवुड शादियों का क्रेज़ देशभर में होता है। बॉलीवुड शादी और भी खास हो जाती है जब दुल्हा और दुल्हन दोनों ही सेलेब्स हों।

Athiya Shetty और KL Rahul की शादी अब चर्चा में है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी जानकारी नहीं आई है। दोनों के परिवार भी इस पर बात करने से बच रहे हैं। दोनों के घरों के सजने की खबरें तो पहले से ही मीडिया में है। वहीं शादी में आने वाले मेहमानों में से कुछ के नाम सामने आ गए हैं। इनमें दोनों के परिवार और दोस्तों के अलावा विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, हार्दिक पांडेया, सलमान खान और शाहरुख खान के शामिल होने की चर्चा है।

जानकारी है कि शादी में मेहमानों को फोन का इस्तेमाल करने पर पाबंदी होगी। उनके फोन वेन्यू पर पहुंचने पर पहले ही ले लिए जाएंगे। मेहमानों को फोटो या वीडियो पोस्ट करने की इजाज़त नहीं होगी। वहीं पापाराजी के लिए अलग इंतज़ाम होंगे। हालांकि इस जानकारी पर भी दोनों परिवारों ने चुप्पी साध रखी है। Suniel Shetty या KL Rahul के परिवार के किसी भी सदस्य ने अभी तक शादी के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

ख़बरों के मुताबिक Athiya Shetty और KL Rahul 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के आलीशान खंडाला वाले बंगले में शादी के बंधन में बंधेंगे और मेहंदी की रस्म घर के अंदर ही होगी और ज्यादा फंक्शन नहीं होंगे। शादी के बारे में कई और जानकारियां सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में केवल 100 मेहमान ही शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार शादी में भले ही कम लोग हो लेकिन शादी के बाद एक बड़ा रिसेप्शन रखा जाएगा। इतना ही नहीं मई में IPL खत्म होने के बाद भी कपल के दोस्तों के लिए एक बड़ी पार्टी रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें – जिस ‘Noodles’ को आप बड़े चाव से खाते हैं उसे बनता देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है