Shah Rukh Khan के घर में गौरी के सिवा कोई नहीं कर सकता ये काम

0
473

Bollywood के किंग कहे जाने वाले Shah Rukh Khan का बंगला मन्नत बेहद ख़ास है। कई बार ये बंगला मुंबई में टूरिस्ट स्पॉट बन चुका है। मुंबई घूमने आने वालों से लेकर Shah Rukh Khan के फैंस तक हर कोई समंदर किनारे बने इस आलीशान बंगले का दीदार करना चाहता है। ईद हो या फिर Shah Rukh Khan का बर्थडे, मन्नत के सामने हजारों की भीड़ लगना बहुत स्वाभाविक है।

Shah Rukh Khan के बंगले को लेकर फैंस के इमोशन्स ऐसे हैं कि सिर्फ नेम प्लेट चेंज होने पर ‘मन्नत’ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था। अगर फैंस Shah Rukh Khan के बंगले को लेकर इतने सेंटी हैं तो फिर खुद शाहरुख खान के लिए उनके सपनों का ये आशियाना क्या मायने रखता होगा? एक रिपोर्ट के मुताबिक Shah Rukh Khan ने हाल ही में बताया कि किसी को भी मन्नत के इंटीरियर में बदलाव करने की इजाज़त नहीं है। इसे उनकी पत्नी गौरी खान ने बड़ी बारीकी से डिजाइन किया है।

Shah Rukh Khan ने बताया, ‘मेरे घर में ज़्यादातर चीज़ें ज़ाहिर तौर पर ‘लेडी ऑफ द हाउस’, मेरी पत्नी गौरी के द्वारा लाई गई हैं। किसी को भी घर के डिजाइन में छेड़छाड़ करने की इजाजत नहीं है, क्योंकि वो अपने आप में एक कमाल की डिजाइनर है। हालांकि मुझे कुछ चीजें करने की इजाजत है क्योंकि मेरे अंदर उन चीजों की समझ है। मैं घर के भीतर टेक्नोलॉजी को सबसे बेहतर ढंग से समझता हूं।’

Shah Rukh Khan ने बताया, ‘इसके अलावा एस्थेटिक्स कमाल के हैं… इतने कमाल के हैं कि कोई भी सवाल नहीं करता है जब मैं जाकर टीवी खरीदता हूं, और इसे अपने कमरे में सेट करता हूं।’ शाहरुख ने ये भी बताया कि उनके तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम के अपने-अपने टीवी सेट हैं जो उनके बेडरूम में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें – घर बैठे आप भी देखें Alia Bhatt की ‘Darlings’

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है