यूपीए सरकार में कोई भी डील बिना ‘डील’ के नहीं होती : रविशंकर प्रसाद

0
483
Ravishankar Prasad

अगस्‍ता वेस्‍टलैंड वीवीआईपी चॉपर घोटाला मामले में कांग्रेस के कई नेताओं का नाम आने पर बीजेपी हमलावर हो गई है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पूछा, ‘कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगे हैं, इस पर पार्टी को क्‍या कहना है?’ उन्‍होंने कहा डिफेंस डील कांग्रेस पार्टी का नाम आना ही है, ये लोग देश की सुरक्षा के साथ ऐसे ही खिलवाड़ करते रहे। प्रसाद ने यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का नाम लेकर कहा कि वे बताएं कि उनका इसपर क्‍या कहना है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जब भी आप सेना में किकबैक की बात सुनेंगे तो आपको कांग्रेस की याद आएगी। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में बिना किकबैक के कोई काम नहीं होता था। कोई भी डील बिना डील के नहीं होती थी। दरअसल, अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर घोटाले में आरोपी राजीव सक्सेना ने पूछताछ में कमलनाथ के भांजे रतुल पुरी, उनके बेटे बकुल नाथ, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद और अहमद पटेल का नाम लिया है।

रविशंकर प्रसाद ने कहा की इस बार देश जानना चाहता है- कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा, युवराज और नेताओं को जवाब देना होगा। ये लोग देश को बताएं कि प्रमाणिक रूप से कोर्ट के सामने कांग्रेस के कई नेताओं का जिक्र आया है, इनका इस पर क्या कहना है?”