‘Dasvi’ के लिए Nimrat Kaur ने जमकर खाया ये देसी स्ट्रीट फूड

0
188

Film ‘Dasvi’ काफी वक़्त से चर्चा में बनी हुई है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। Abhishek Bachchan की अपकमिंग Film ‘Dasvi’ 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म में यामी गौतम और Nimrat Kaur भी हैं। फिल्म में Abhishek Bachchan एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो बड़ी उम्र में दसवीं पास करने की कोशिश करता है।

Film ‘Dasvi’ में Nimrat Kaur बिमला देवी का रोल निभा रही हैं। वह गांव की महिला बनी हैं। इस रोल के लिए उन्हें वज़न भी बढ़ाना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने शूट शुरू होने के 3 महीने पहले वज़न बढ़ाना शुरू किया था। उन्होंने ट्रेनर की मदद से वज़न बढ़ाया। साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ है कि वह क्या खाती थीं। सोर्स ने बताया कि Nimrat Kaur ज़्यादातर समोसा खाती थीं। इससे उनके चेहरे की चर्बी भी बढ़ी। यह उनके कैरेक्टर की डिमांड थी। रिपोर्ट के मुताबिक, Nimrat Kaur के लिए यह काफी डरावना अनुभव था। हालांकि अब वह वज़न घटा चुकी हैं।

Nimrat Kaur ने शूट के पहले वज़न बढ़ाना शुरू किया था। Corona के चलते शूटिंग रुक गई तो उन्हें बढ़े वज़न के साथ ही रहना पड़ा। यह भी ध्यान रखना पड़ा कि वज़न कम न हो। शूटिंग पूरी होने के बाद धीरे-धीरे उन्होंने अपना वज़न घटाया।

यह भी पढ़ें – UP Board Exam 2022: परीक्षा दें या रोल नंबर ही लिखते रहें

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है