कुछ वक्त पहले Alaukik Desai ने अपनी Next FilmSitaThe Incarnation’ का ऐलान किया था। Film के ऐलान के साथ ही सीता के किरदार के लिए अभिनेत्री की तलाश शुरू हो गई थी। ऐसा माना जा रहा है कि Bollywood Actress Deepika Padukone और Kriti Sanon के बाद अब Kareena Kapoor Khan बनेंगी ‘सीता’।

Bollywood की खूबसूरत एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan के फैन्स के लिए एक Good News सामने आई है। बीते कुछ वक्त में ‘Sita’ से जुड़ी कुछ फिल्मों का ऐलान हुआ और उसके साथ ही Sita का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियों का भी नाम सामने आया है। Sita बनने वाली अभिनेत्रियों में अब नया नाम Kareena Kapoor Khan का जुड़ गया है। ख़बरों के मुताबिक अब सीता के किरदार के लिए Kareena Kapoor Khan का नाम फाइनल किया गया है, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि अगर Kareena से बात नहीं बन बाती है तो ये रोल Alia Bhatt की झोली में जा सकता है।

हाल ही में Om Raut की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में Kriti Sanon की एंट्री हुई है। इस Film में प्रभास, भगवान राम और Kriti Sanon, Sita के किरदार में नजर आएंगी वहीं इस Film में Saif Ali Khan, लंकेश का किरदार निभाएंगे। Kareena Kapoor Khan और Kriti Sanon के साथ ही मधु मंटेना की Ramayana 3D Version में Deepika Padukone सीता बनी नजर आ सकती हैं।

Alaukik Desai ने कहा कि ‘मुझे और केवी विजयेंद्र प्रसाद को लगता है कि Kareena, सीता के किरदार में एकदम परफेक्ट रहेंगी। मेकर्स को लगता है कि उनकी Film Sita के नजरिए से है इसलिए उनकी Film अन्य Ramayan Based Films से काफी अलग है। हालांकि Alia Bhatt के नाम पर भी विचार किया जा रहा था लेकिन Kareena मेकर्स की पहली पसंद हैं और उन्हें इसके लिए Approach भी किया जा चुका है।’

Vrindavan Kumbh: साधु-संतों की पेशवाई में उमड़ा आस्था का सैलाब

Alaukik Desai ने आगे कहा, ‘Kareena को भी फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है क्योंकि इस फिल्म में उन्हें अन्य Ramayan Based Films की तुलना में ज्यादा Screen Time मिलेगा क्योंकि यह पूरी तरह से Sita के जीवन पर Based Film है और इसमें उनका मुख्य किरदार होगा। फिलहाल Kareena की टीम Shooting के लिए उनकी डेट्स और Fees पर काम कर रही है। जैसे ही सारी औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी, Official Announcement कर दिया जाएगा। यदि Kareena के साथ बात नहीं बनी तो फिर Second Choice Alia Bhatt हैं।’ बता दें कि केवी विजेयेंद्र प्रसाद, Super hit Film Bahubali के भी राइटर रहे हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है