Netflix ने भारतीय यूजर्स को 48 घंटे के लिए दिया तोहफा, कुछ लोग नहीं उठा पा रहे लाभ

बॉलीवुड और फिल्मों को पसंद करने वाले लोगों के लिए Netflix ख़ुशख़बरी लेकर आया है। भारत में ऑनलाइन कंटेंट स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के दो दिनों के स्ट्रीमफेस्ट को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला है।

भारत में 5 और 6 दिसंबर को Netflix ने स्ट्रीमफेस्ट का आयोजन किया है। इस दौरान नेटफ्लिक्स के नॉन-सब्सक्राइबर भी फ्री में Netflix को लॉगइन कर सकेंगे और फ्री में अपनी पसंदीदा मूवीज और वेब सीरीज का आनंद उठा सकेगें। नेटफ्लिक्स ने कहा है कि यूजर्स को इसके लए डेबिट या क्रेडिट कार्ड की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Netflix ने भारतीय यूजर्स को यह तोहफा 48 घंटे के लिए दिया है। StreamFest ऑफर को 4 दिसंबर की रात 12:01 बजे से शुरू किया गया जो 6 दिसंबर को रात 11:59 बजे तक जारी रहेगा। नेटफ्लिक्स के इस ऑफर का लाभ लेने वाले लोगों की संख्या काफी बढ़ जाने कारण यूजर्स को ‘StreamFest is at capacity’ का मैसेज दिखाई दे रहा है वे और वे फ्री में Netflix का आनंद नहीं उठा पा रहे हैं। अगर आपको भी यह मैसेज मिल रहा है तो निराश नहीं हों, Netflix बाद में आपको दो दिनों के लिए फ्री में मनपसंद मूवीज और वेब शो देखने का मौका देगी। इस संबंध में Netflix ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

Netflix ने ट्वीट किया, StreamFest को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिलने के कारण यूजर्स को StreamFest is at capacity का मैसेज दिखाई दे रहा है। अगर आपको ऐसा मैसेज दिखाई दे रहा है तो Netflix।com/StreamFest पर आप हमें अपना ईमेल आईडी और फोन नंबर दें, हम आपको इसी सप्ताह बता देंगे कि कब आप 2 दिन फ्री में Netflix का आनंद उठा सकेंगे।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है