Neha Dhupia ने खोली असलियत, बड़े डिजाइनर सबको नहीं देते आउटफिट

0
113

Bollywood में जो दिखता है वो हमेशा सच नहीं होता है। असलियत वो ही जानता है जो इस चीज़ का सामना करता है। एक्ट्रेस Neha Dhupia ने लोगों के डबल स्टैंडर्ड पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि बेटे गुरिक के पैदा होने के बाद उन्हें एक दोस्त की शादी में जाना था। Neha Dhupia ने कई बड़े डिजाइनर से अपने लिए आउटफिट मांगा। Neha Dhupia उन्हें अच्छा दोस्त मानती थीं। डिजाइनर ने नेहा से कहा कि उनके पास Neha लायक कुछ नहीं है।

अब Neha Dhupia ने डबल स्टैंडर्ड्स पर भड़ास निकाली है। Neha Dhupia ने यह नहीं बताया कि वह किस दोस्त की शादी की बात कर रही हैं। दिसंबर में वह कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में गई थीं। हमेशा से ही Neha Dhupia बेबाक होकर अपने दिल की बात सबके सामने रखती हैं। बेटी मेहर के जन्म के बाद बीते साल उन्होंने बेटे गुरिक को जन्म दिया था। फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की। नेहा ने बताया, पहली बार मैं बच्चा पैदा होने के बाद 8 महीने तक पोस्टपार्टम डिप्रेशन में रही थी। दूसरी बार मैं जल्दी ठीक हो गई क्योंकि मुझे पता था कि मेरे साथ क्या हो रहा है। मेरे डिजाइनर हैं जो कि काफी अच्छे हैं और मेरे कपड़े डिज़ाइन करते थे।

Neha Dhupia ने बताया, बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद मैं एक दोस्त की शादी में गई थी। मैं कुछ फैंसी पहनना चाहती थी और किसी में फिट नहीं हो रही थी। पता नहीं यह बात मैं आपको क्यों बता रही हूं लेकिन कई ए-लिस्टर डिजाइनर हैं, जिन्हें मैं दोस्त मानती हूं, उन्होंने कह दिया था, सुनो तुम्हारे लिए कुछ नहीं है। डबल स्टैंडर्ड हर जगह है। लेकिन ठीक है यार, ये गेम का हिस्सा है। अगर वे लोगों को ऐसे ही ट्रीट करना चाहते हैं तो ठीक है। Neha Dhupia की बातें सुनने के बाद आपको इस बात का पता चल गया होगा कि बड़े डिजाइनर आसानी से अपने आउटफिट हर किसी को नहीं देते हैं।

यह भी पढ़ें – Weather Update : Delhi में 13 से 15 मई के बीच तीन दिन के लिए येलो अलर्ट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है