Alia Bhatt का नाम भी सुनना नहीं चाहती हैं Neetu Kapoor

0
122

Bollywood एक्टर Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी के बाद से ही ये दोनों सितारें चर्चा में बने हुए हैं। सभी लोग इनकी लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं कि शादी के बाद ये दोनों किस तरह से अपनी लाइफ गुज़ार रहे हैं। Ranbir Kapoor की मां Neetu Kapoor से भी हर बार इन दोनों के बारे में ही पूछा जाता है। अब तो हालत ये हो गई है कि Neetu Kapoor अपनी बहू Alia Bhatt का नाम भी सुनना नहीं चाहती हैं।

Neetu Kapoor डांस दीवाने जूनियर्स में बतौर जज नज़र आ रही हैं। Neetu Kapoor को सेट के बाहर हमेशा स्पॉट किया जाता है और वह फोटोग्राफर्स से खूब बातचीत करती हैं। कई बार वह उनके सवालों के जवाब भी देती हैं और उनके वीडियोज खूब वायरल होते हैं। अब Neetu Kapoor का नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह येलो कलर का आउटफिट पहने सेट पर जा रही होती हैं। वह इसमें काफी खूबसूरत लग रही थीं। फोटोग्राफर्स को देखते वह कहती हैं जुग-जुग जियो। बता दें कि जुग जुग जियो उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम है जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इसी बीच एक फोटोग्राफर उनसे पूछता है कि फिल्म में आपकी बहू हैं कियारा आडवाणी, उनकी फिल्म आ रही है भूल भुलैया 2। तो नीतू उसे घूरने लगती हैं। फिर Neetu Kapoor कहती हैं कि तू मेरी बहू के पीछे क्यों पड़ा रहता है।

कैमरा पर्सन फिर कहता है मुझे अच्छी लगती हैं आपकी दोनों बहुएं फिर चाहे रियल Alia Bhatt हो या फिर फिल्म में कियारा आडवाणी। Neetu Kapoor फिर हंसते हुए वहां से चली जाती हैं।

यह भी पढ़ें – जल्द ही मां बनने वाली हैं Katrina Kaif!

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है