बिहार में NDA की सरकार अच्छा काम कर रही: देवेंद्र फडणवीस

0
865
Fadnavis On bihar

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। इसी क्रम में भाजपा बिहार चुनाव के प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बिहार के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार को वही सरकार आगे ले जा सकती है, जो प्रधानमंत्री मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ेगी। वह सरकार राज्य का विकास नहीं कर सकती, जो केंद्र के साथ संघर्ष करेगी।

देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को पटना में भाजपा मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव सिर पर है और पार्टी ने मुझे यहां काम करने का मौका दिया है. बिहार में एनडीए की सरकार अच्छा काम कर रही है. सभी सरकार के सामने चुनौतियां होती हैं, लेकिन उनका सामना कैसे करते हैं ये काफी महत्वपूर्ण है.

कोरोना संक्रमण और कई जिलों में आई बाढ़ के दौरान राज्य सरकार ने लोगों की हरसंभव मदद की। मोदी सरकार देश में और बिहार में नीतीश सरकार ने बिहार के उत्थान के लिए बहुत काम किया है।महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के शासन की तुलना करें तो आंकड़ें जो आ रहे हैं, उससे स्पष्ठ तौर पर विकास दिखता है।