पूछताछ के बाद सबूत मिलने पर शौविक चक्रवर्ती का जेल जाना तय

सुशांत सिंह केस में रिया और सैमुअल की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं। ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर पर आज सुबह-सुबह छापा मारा है। सुशांत सिंह केस में शुक्रवार सुबह एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पहुंचीं, जहां तलाशी अभियान अभी जारी है। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि एनपीडीएस एक्ट के तहत रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घरों पर भी तलाशी ली जा रही है। बता दें कि एनसीबी ऐसे मौके पर रिया के घर पहुंची है, जब रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की नई व्हॉट्सऐप चैट लीक हुई है।

CBI के सवालों से रिया चक्रवर्ती हुईं परेशान!

रिया की चैट में एमडीएमए और मारूआना नाम के ड्रग्स के बारे में बातचीत होती नजर आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती अपने भाई को किसी के लिए ‘बड्स’खरीदने के लिए कहती हैं। यह चैट 15 मार्च 2020 की है। रिया, शौविक चक्रवर्ती को मैसेज में लिखती हैं कि वह दिन में 4 फूंकता है, इसलिए उसी ढंग से प्लान करना। रिप्लाई में शौविक लिखते हैं कि क्या उसे बड चाहिए। मिरांडा के घर दो घंटे की छापेमारी के बाद उन्‍हें हिरासत में ले लिया गया है। एनसीबी पूछताछ के लिए सैमुअल मिरांडा को दफ्तर लेकर गई है। कुछ महिला कांस्‍टेबल भी शौविक-रिया के घर पहुंची थीं।

शक के घेरे में रिया चक्रवर्ती, फिर क्यों अब तक नही हुई गिरफ़्तारी

संभव है कि शौविक चक्रवर्ती को पूछताछ के बाद सबूत मिलने पर हिरासत में ले लिया जाए। इस हाई प्रोफाइल मालमे में एनसीबी यह पता लगाने की भी कोश‍िश में है कि कहीं यह मामला सिर्फ ड्रग्‍स खरीदने से आगे ड्रग्‍स खरीदकर दोबारा बेचने का तो नहीं है? क्‍या सैमुअल या शौविक पेडलर्स से ड्रग्‍स खरीदकर आगे भी बेचते थे? इस पूरे मामले में शौविक और सैमुअल पर ड्रग्‍स लेने, ड्रग्‍स खरीदने और ड्रग्‍स को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने का आरोप है। इन तीनों की मामलों में सीधे गिरफ्तारी के कानून हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है