मुंबई लोकल में भेस बदलकर सफर कर रहे थे Nawazuddin Siddiqui, एक फैन ने पहचान कर किया ये काम

0
199

Bollywood के सितारे सबको अच्छे तो लगते हैं लेकिन उनकी लाइफ कितनी मुश्किल होती है ये हर इंसान नहीं जानता है। एक्टर Nawazuddin Siddiqui डाउन टु अर्थ रहने के लिए जाने जाते हैं। Nawazuddin हमेशा लोगों और सोसाइटी को क़रीब से समझने की कोशिश में रहते हैं और यही चीज़ उनकी एक्टिंग में दिखाई पड़ती है। हाल ही में Nawazuddin Siddiqui ने मुंबई लोकल में सफर किया और उनका ये वीडियो एक फैन ने रिकॉर्ड कर लिया जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में Nawazuddin Siddiqui को सिर पर रुमाल बांधे और आंखों पर काला चश्मा लगाए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने चेहरे पर बड़ा सा मास्क लगा रखा है ताकि उन्हें कोई पहचान नहीं सके। वीडियो में Nawazuddin Siddiqui को पहले स्टेशन पर घूमते हुए देखा जा सकता है। जब उनका एक फैन उन्हें पहचान लेता है तो Nawazuddin उससे कैमरा नीचे करने को बोलते हैं और प्यार से कहते हैं- मत कर, पागल है क्या।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirmal Bhura (@nirmal_bhura8)

वीडियो में आगे उन्हें मुंबई लोकल में बैठे देखा जा सकता है। वह एक कुर्सी पर किसी शख्स के साथ अजीब सा पॉश्चर लेकर बैठे हुए हैं। Nawazuddin Siddiqui का ये लुक देखकर उन्हें पहचान पाना इतना मुश्किल था कि भीड़ भरी ट्रेन और रेलवे स्टेशन पर उन्हें कोई भी पहचान नहीं पाया। फुल स्लीव टीशर्ट और पैंट पहने Nawazuddin काफी डिफरेंट लग रहे थे। इस पूरे वक्त Nawazuddin Siddiqui अपने आसपास के माहौल को ऑब्जर्व करते दिख रहे हैं। फैन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘Nawazuddin Siddiqui मुंबई लोकल ट्रेन की सीट पर मेरे ठीक सामने बैठे हुए हैं।

यह भी पढ़ें – Kejriwal जी को जब चुनाव में नहीं हरा पा रही है तो उनकी हत्या कराना चाहती है BJP :Manish Sisodia

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है