नवाब साहब की बेगम Kareena Kapoor और Amrita Arora हुईं Corona Positive

0
195

देश दुनिया में Corona virus ने लोगों को अपना शिकार बनाया और अब Corona के नए Variant Omicron ने लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। भारत में Omicron के बढ़ते केसेज के बीच Kareena Kapoor और उनकी दोस्त Amrita Arora का Covid Test Positive आया है। जांच के नतीजे आने के बाद दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Kareena Kapoor बीते दिनों बहन करिश्मा के साथ करण जौहर के घर भी पार्टी में गई थीं। फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने पर करण के घर पर सेलिब्रेशन था। वहीं Amrita Arora ने मलाइका, करिश्मा, मसाबा, रिया कपूर सहित अपनी कई दोस्तों के साथ प्री-क्रिसमस पार्टी की थी। उनके संपर्क में आए सभी लोग एहतियातन खुद को आइसोलेट कर चुके हैं। बीएमसी ने सभी को टेस्ट करवाने के लिए कहा है।

Kareena Kapoor रीसेंटली करण जौहर के घर ‘कभी खुशी कभी गम’ के 20 साल पूरे होने के सेलिब्रेश में गई थीं। लौटते वक्त मुंह छिपाते हुए उनका Video भी वायरल हुआ था। इसके पहले Amrita Arora और Kareena Kapoor ने अनिल कपूर की बेटी रिया के घर पर प्री-क्रिसमस सेलिब्रेशन में जमकर एंजॉय किया था।

Kareena Kapoor Corona की पहली और दूसरी वेव के दौरान घर के अंदर ही रही थीं। इस बीच उनके बेटे जे का जन्म भी हुआ। डिलीवरी के बाद Kareena Kapoor ने फिर से काम पर वापसी की और वह पार्टीज में भी देखी गईं। Amrita Arora और मलाइका Kareena Kapoor की बेस्ट फ्रेंड्स हैं। गर्ल गैंग अक्सर मिलकर पार्टी करता है। 9 दिसंबर को अनिल कपूर की बेटी रिया के घर सभी ने मिलकर खूब मस्ती की थी। 13 दिंसबर को Amrita Arora और Kareena Kapoor के Corona Positive होने की खबर आई थी। बीएमसी ने दोनों को Corona होने की पुष्टि की है। वहीं उनके संपर्क में आए सभी लोगों को RTPCR टेस्ट करवाने को भी कहा है।

यह भी पढ़ें – बिन बताए फोन पर Wife की बात Record करना निजता का उल्लंघन

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है