Kangana Ranaut के विवादास्पद बयान पर Nawab Malik ने कह डाली ये बात

0
197

Bollywood की एक्ट्रेस Kangana Ranaut एक बार भी फिर चर्चा में आ गई हैं। ‘आजादी 2014 में मिली’ Kangana Ranaut के इस बयान पर सियासी भूचाल आ गया है। Kangana Ranaut के विवादास्पद बयान की न केवल निंदा की जा रही है, बल्कि उनसे पद्मश्री वापस लेने की भी मांग की जा रही है। Kangana Ranaut के असल आजादी वाले बयान पर अब एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik ने भी हमला बोला है।

Nawab Malik ने 12 नवंबर को Kangana Ranaut के बयान की निंदा की और कहा कि ऐसा लगता है कि बयान देने से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ने हेवी ड्रग्स ली थी। आर्यन खान केस में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर ताबड़तोड़ हमला करने वाले Nawab Malik ने Kangana Ranaut के बयान की निंदा करते हुए कहा, ‘हम Kangana Ranaut के इस बयान की कड़ी निंदा करते हैं कि भारत को 2014 में आजादी मिली। अभिनेत्री ने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया। केंद्र को Kangana Ranaut से पद्मश्री वापस लेना चाहिए और उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।’

Kangana Ranaut ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि भारत को ‘1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी और जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली, जब नरेंद्र मोदी सरकार सत्ता में आई। पहले भी विवादास्पद बयान देती रहीं Kangana Ranaut अपने इस बयान से एक बार फिर विवाद में पड़ गयी हैं। आम आदमी पार्टी ने मुंबई पुलिस में आवेदन दाखिल कर Kangana Ranaut के खिलाफ ‘राजद्रोह पूर्ण और भड़काऊ’ बयान के लिए मामला दर्ज करने की मांग की है। वहीं, भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी समेत कई नेताओं, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं एवं अन्य लोगों ने बुधवार शाम को एक कार्यक्रम में दिये गये अभिनेत्री के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

महाराष्ट्र के मंत्री Nawab Malik ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि इस तरह का बयान देने से पहले कि भारत को 2014 में आजादी मिली थी, Kangana Ranaut ने मलाणा क्रीम (हशीश की एक विशेष किस्म, जो विशेष रूप से हिमाचल प्रदेश में उगती है) की हेवी डोज ली थी। बता दें कि इससे पहले वरुण गांधी से लेकर कई नेता Kangana Ranaut की आलोचना कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें – फैन ने Sara Ali Khan को दिया उनका फेवरेट ‘समोसा पाव’, एक्ट्रेस ने किया ऐसे रिएक्ट

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है