NCB के सामने उपस्थित होने से क्यों बच रहे हैं अर्जुन रामपाल!

बॉलीवुड स्टार्स पर ड्रग्स मामले के चलते मुसीबत आई हुई हैं। जिन स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं वो चुप हैं और बाकी इस चिंता में डूबे हैं कि कहीं उनका नाम सामने न आ जाए। बॉलीवुड के कई बड़े नाम इन दिनों NCB की जांच के घेरे में हैं। जांच के दौरान ही अभिनेता अर्जुन रामपाल देश छोड़कर जा चुके हैं।

मॉडल से अभिनेता बने अर्जुन रामपाल ड्रग्स मामले में चल रही जांच के बीच लंदन चले गए हैं। जानकारी के मुताबिक अर्जुन इस मामले में दोबारा पूछताछ से बच रहे हैं इसलिए उन्होंने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB के सामने उपस्थित होने के लिए 22 दिसंबर तक का वक्त मांगा है। अर्जुन की इस अकस्मात यात्रा की वजह से उनकी एक आने वाली फिल्म का प्रमोशन भी अटक गया है।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण पता लगाने के लिए शुरू हुई जांच में ड्रग्स मामला जबसे सामने आया है, फिल्मी हस्तियों की NCB दफ्तर में परेड जारी है। इन कलाकारों में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल, उनकी प्रेमिका गैब्रिएला और गैब्रिएला का भाई मुख्य हैं। एनसीबी इन सभी से कम से कम एक बार पूछताछ कर चुकी है। करण जौहर को भी NCB ने तलब किया है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है