CM Kejriwal पर नड्डा का वार, बोले – तू इधर, उधर की बात ना कर…

0
170

जब कोई घोटाला होगा तो लोग सवाल तो करेंगे ही। ऐसे में अगर आप पाक दामन हैं तो अपनी सफाई दीजिए। कुछ ऐसा ही हाल इन दिनों Delhi सरकार का भी हो रहा है। Delhi में कथित शराब घोटाले को लेकर मचे घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष JP Nadda ने CM Arvind Kejriwal पर बड़ा हमला किया है।

JP Nadda ने कहा कि Delhi के CM Kejriwal मामले को भटका रहे हैं, वह शराब नीति पर जवाब नहीं दे रहे हैं। JP Nadda ने CM Kejriwal को कोर्ट जाने की सलाह दी और कहा कि एजेंसियों को जवाब दें। त्रिपुरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों की ओर से पूछे गए एक सवाल के जवाब में JP Nadda ने कहा, ”सबसे पहली बात तो यह है कि अभी तक केजरीवाल साहब ने शराब नीति पर तो जवाब दिया ही नहीं। कभी कहते हैं कि हमें अंदर करना चाहते हैं। कभी कहते हैं कि हमें तकलीफ दे रहे हैं। अरे भाई प्रदेश को घाटा हो गया। इतना बड़ा घोटाला हो गया। आंकड़ों सहित सभी ने रख दिया। तू इधर, उधर की बात ना कर,  ये बता कि कैसे कारवां लुटा तो लुटा कहां। आप भटका क्यों रहे हैं।”

JP Nadda ने आगे कहा, ”दूसरी बात यह कानून का देश है, कानून के प्रावधान हैं, इनका इस्तेमाल कीजिए। यह बीजेपी करती है ऐसा थोड़ी ना है, आप जवाब दीजिए एजेंसी को। हर आदमी यही कहता है कि मैं पाक दामान हूं, मैं ईमानदार हूं। आप कोर्ट की शरण लीजिए।” JP Nadda ने यह बात ऐसे समय पर कही है जब दिल्ली के CM Kejriwal भाजपा पर अपनी सरकार गिराने की कोशिश का आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Congress कैसे खड़ी होगी, जब अध्यक्ष के पास ही टाइम नहीं है: Ghulam Nabi Azad

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है